logo-image

Ind Vs Eng: सूर्यकुमार का बड़ा खुलासा, बताया कैसे लगाया पहली गेंद पर छक्का

अहमदाबाद में खेले गए सीरीज के चौथे टी-20 मैच में टीम इंडिया ने 8 रन से मैच को जीत लिया है

Updated on: 19 Mar 2021, 12:58 PM

highlights

  1. सूर्यकुमार यादव के 57 के शानदार पारी खेली
  2. सूर्यकुमार यादव को मैन ऑफ द मैच चुना गया
  3. सूर्यकुमार यादव का ये दूसरा मैच था

 

 

नई दिल्ली :

अहमदाबाद में खेले गए सीरीज के चौथे टी-20 मैच में टीम इंडिया ने 8 रन से मैच को जीत लिया है. अब पांच मैच की सीरीज 2-2 से बराबर है. सीरीज का आखिरी मुकाबला 20 मार्च को खेला जाना है. इस मैच में जीतने वाली टीम के पास ट्रॉफी जाने वाली है. टीम इंडिया के लिए सबसे ज्यादा रन सूर्यकुमार यादव ने बनाए और उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया. अब टीम इंडिया के इस बल्लेबाज को वनडे टीम में शामिल किया है. सूर्य की पारी इसलिए भी शानदार रही क्योंकि उन्होंने अपनी पहली गेंद पर आते ही छक्का लगा दिया जिसके बाद सुर्खियां बटोरी. अब सूर्यकुमार यादव ने साफ किया कि कैसे उन्होंने पहली गेंद पर छक्का लगा दिया.

ये भी पढ़ें: RSWS: प्रज्ञान ओझा ने शेयर की लैजेंड्स के साथ फोटो, लिखा भावुक संदेश

मैच के बाद तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने मैन ऑफ द मैच सूर्यकुमार से बात की. इस दौरान शार्दुल ने सबसे पहले सूर्या से पूछा कि कैसे उन्होंने पहली गेंद पर छक्का लगा दिया. उन्होंने कहा कि आईपीएल में ऐसे शॉट्स खेले हैं. उन्होंने कहा कि जॉफ्रा आर्चर को उन्होंने देखा है कि आईपीएल में नए बल्लेबाज जब क्रीज पर आता है तब वो छोटी गेंद डालते हैं और वो पहले से इस गेंद के लिए तैयार थे.

बता दें कि सूर्यकुमार यादव के 57 के शानदार अर्धशतक के दम पर भारत ने नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए चौथे टी20 मुकाबले में  20 ओवर में आठ विकेट पर 185 रन बनाए थ. इंग्लैंड ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया था. भारत ने सूर्यकुमार के 31 गेंदों पर छह चौकों और तीन छक्कों की मदद से 57 रन की शानदार पारी के दम पर 185 रनों का स्कोर खड़ा किया था. भारत की पारी में श्रेयस अय्यर ने 18 गेंदों पर पांच चौकों और एक छक्के की मदद से 37 रन, ऋषभ पंत ने 23 गेंदों पर चार चौकों की मदद से 30 रन, लोकेश राहुल ने 14, रोहित शर्मा ने 12, हार्दिक पांड्या ने 11, वाशिंगटन सुंदर ने चार और कप्तान विराट कोहली ने एक रन बनाए थे