logo-image

कोहली ने शानदार बल्लेबाजी के लिए पंत, पांड्या की प्रशंसा की

कोहली ने शानदार बल्लेबाजी के लिए पंत, पांड्या की प्रशंसा की

Updated on: 18 Jul 2022, 12:35 PM

मैनचेस्टर:

पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली ने ऋषभ पंत के मास्टरक्लास और हार्दिक पांड्या के हरफनमौला प्रदर्शन के बाद टीम के प्रयासों की सराहना की। टीम ने रविवार को मैनचेस्टर में इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में 2-1 से जीत दर्ज की।

एक समय में भारतीय टीम 38 रन पर थी, जहां उन्होंने अपने तीन मुख्य खिलाड़ियों के विकेट खो दिए थे, जिसमें कप्तान रोहित शर्मा, शिखर धवन और कोहली का विकेट शामिल था। तीन मुख्य खिलाड़ियों का विकेट गंवाने के बाद टीम के अन्य बल्लेबाजों ने सर्वश्रेष्ठ पारी खेली, जहां पांड्या ने पंत के साथ 115 गेंदों पर शानदार 133 रनों की साझेदारी की और खुद 55 गेदों पर 71 रन की पारी खेली।

कोहली ने कू एप पर जीत का जश्न मनाते हुए टीम इंडिया के कैप्शन में लिखा, शानदार रन चेज और शानदार सीरीज।

वहीं, मोहम्मद शमी ने भी तीसरे वनडे में भारतीय टीम को जीत के लिए बधाई दी। शमी ने कू ऐप पर कहा, टीम को बधाई। अच्छे खिलाड़ियों ने टी20, वनडे सीरीज जीती।

वहीं, भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि पंत और पांड्या के बीच साझेदारी ने भारत को इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में वापसी करने में मदद की।

इंग्लैंड 46वें ओवर में 259 रन पर सिमट गया और भारत ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 42.1 ओवर में ही 2-1 से सीरीज जीत ली। पंत ने इस प्रक्रिया में अपना पहला एकदिवसीय शतक बनाकर भारत को जीत दिलाई।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.