logo-image

भारत की ऑलराउंडर पूजा वस्त्रेकर ने ब्रिस्बेन हीट के साथ किया अनुबंध

भारत की ऑलराउंडर पूजा वस्त्रेकर ने ब्रिस्बेन हीट के साथ किया अनुबंध

Updated on: 28 Jul 2022, 04:10 PM

ब्रिस्बेन:

भारत की ऑलराउंडर पूजा वस्त्रेकर ने गुरुवार को महिला बिग बैश लीग (डब्ल्यूबीबीएल) के आगामी सत्र के लिए ब्रिस्बेन हीट के साथ करार किया।

22 वर्षीय पूजा डब्ल्यूबीबीएल के आठवें सत्र से पहले न्यूजीलैंड की लेग स्पिन ऑलराउंडर अमेलिया केर के साथ ब्रिस्बेन हीट में शामिल हो गईं।

पूजा ने पिछले साल भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान और इस साल की शुरूआत में न्यूजीलैंड में आईसीसी महिला क्रिकेट विश्व कप में हीट टीम प्रबंधन का ध्यान खींचा था। वनडे विश्व कप में, पूजा दस विकेट के साथ भारत की दूसरी प्रमुख विकेट लेने वाली गेंदबाज थीं और उन्होंने बे ओवल में पाकिस्तान के खिलाफ टूर्नामेंट के पहले मैच में 59 गेंदों में 67 रन की शानदार पारी खेली थी।

लेग स्पिनर पूनम यादव के पिछले सीजन में खेलने के बाद पूजा डब्ल्यूबीबीएल में हीट के लिए खेलने वाली तीसरी भारतीय खिलाड़ी होंगी। इससे पहले 2016-17 में सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना टीम के लिए खेली थीं। मुख्य कोच एशले नोफ्के भारत के हालिया प्रदर्शनों में पूजा के हरफनमौला प्रदर्शन से प्रभावित थे और उन्हें डब्ल्यूबीबीएल के आगामी सत्र के लिए बोर्ड में शामिल करने की खुशी है।

पूजा ने 23 एकदिवसीय, 27 टी20 और दो टेस्ट खेले हैं, बर्मिघम में 2022 राष्ट्रमंडल खेलों में महिला टी20 आयोजन के लिए भारत की टीम में हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.