logo-image

IND VS WI : पहले ही दिन पचासा जड़ने वाले इस बल्‍लेबाज ने मैच के बाद जानें क्‍या कहा

भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच दूसरा और सीरीज का आखिरी टेस्‍ट मैच शुक्रवार से शुरू हो गया. पहले दिन का खेल खत्‍म होने तक भारत ने पांच विकेट के नुकसान पर 264 रन बना लिए है.

Updated on: 31 Aug 2019, 12:14 PM

किंग्सटन:

भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच दूसरा और सीरीज का आखिरी टेस्‍ट मैच शुक्रवार से शुरू हो गया. पहले दिन का खेल खत्‍म होने तक भारत ने पांच विकेट के नुकसान पर 264 रन बना लिए है. भारत की तरफ से जहां कप्तान विराट कोहली ने 76 और मयंक अग्रवाल ने 55 रन बनाए, वहीं विंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने तीन विकेट लिए. मयंक और कोहली दोनों के विकेट होल्डर ने लिए. एक तरह से पहला दिन दोनों टीमों के लिए मिला जुला रहा. स्टंप्‍स तक हनुमा विहारी 42 और ऋषभ पंत 27 रन बनाकर खेल रहे हैं. 

यह भी पढ़ें ः Nike और BYJU'S के कारण एक सप्‍ताह पहले कर दिया गया T-20 के लिए भारतीय टीम का ऐलान, जानें क्‍या है पूरा मामला

पहले ही दिन पचासा ठोकने वाले सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने पहले दिन का खेल खत्‍म होने के बाद कहा कि उनकी टीम मुकाबले में बेहतरीन स्थिति में है. अग्रवाल ने कहा कि मुझे लगा कि पहले सत्र में गेंद में मूवमेंट थी. केमर रोच और होल्डर ने शानदार गेंदबाजी की. बल्लेबाजी आसान नहीं थी, पिच में बहुत नमी थी और गेंद हरकत भी कर रही थी. मुझे लगता है कि होल्डर सही जगहों पर गेंदबाजी कर रहे हैं, वह आपको एक इंच भी जगह नहीं दे रहे हैं. वह आपको रन बनाने के लिए कोई खराब गेंद नहीं देते."

यह भी पढ़ें ः अद्भुत : भारतीय खिलाड़ी ने 40 गेंद पर ठोंके 105 रन, T-20 क्रिकेट में अब तक की सबसे बड़ी जीत

उन्होंने कहा कि इसलिए दबाव हमेशा बना रहता है, भले ही आप डिफेंड करते रहें. पहले स्पेल में उन्होंने छह-सात ओवर डाले जिसमें से तीन या चार मेडन रहे, इसलिए एक बल्लेबाज के रूप में आप जानते हैं कि आप अधिक रन नहीं बना सकते. हम बेहतरीन स्थिति में हैं. ऐसी पिच पर केवल पांच विकेट गंवाना हमारी तरफ से अच्छा प्रयास था."