News Nation Logo
Banner

IND vs WI: शानदार फॉर्म में विराट कोहली, आज ही सीरीज जीत लेगा भारत?

भारतीय और वेस्टइंडीज के बीच आज तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में सीरीज का दूसरा टी-20 मैच खेला जाएगा. इस मैच में टीम इंडिया सीरीज जीतने के इरादे से मैदान पर उतरेगी.

By : Kuldeep Singh | Updated on: 08 Dec 2019, 11:35:22 AM
विराट कोहली

विराट कोहली (Photo Credit: फाइल फोटो)

तिरुवनंतपुरम:

टीम इंडिया आज तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरा टी-20 मैच खेलेगी. भारत सीरीज में पहले से ही 1-0 की बढ़त बनाए हुए है. टीम इंडिया सीरीज जीतने के इरादे से मैदान पर उतरेगी. भारत ने शुक्रवार को हैदराबाद में खेले गए पहले टी-20 मैच में कप्तान विराट कोहली की तूफानी पारी के दम पर विंडीज को छह विकेट से मात दी थी. ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में यह मैच शाम सात बजे से खेला जाएगा.

यह भी पढ़ेंः सौरव गांगुली एक सीरीज में दो दिन-रात टेस्ट के पक्ष में नहीं, जानिए क्‍या कहा

विराज कोहली ने खेली थी तूफानी पारी
पहले टी-20 में विराट कोहली की तूफानी पारी के कारण भारत ने 8 गेंदें शेष रहते ही मैच में जीत हासिल कर ली थी. वेस्टइंडीज ने भारत को जीत के 208 रन का विशाल स्कोर दिया था लेकिन विराट कोहली की तूफानी पारी के कारण भारत ने यह मैच आसानी से जीत लिया. भारत की इस जीत में कोहली के अलावा केएल राहुल का भी योगदान रहा, जिन्होंने कोहली के साथ दूसरे विकेट के लिए 100 रनों की साझेदारी कर टीम क जीत की नींव रखी. राहुल ने इस साझेदारी में 62 रनों का योगदान दिया था.

यह भी पढ़ेंः T20 विश्‍व कप के लिए केएल राहुल ने ठोका मजबूत दावा, जानें क्‍या बोले

कोहली की फॉर्म से टीम प्रबंधन खुश
पिछले मैच में विराट कोहली के प्रदर्शन टीम प्रबंधन काफी खुश हैं. कोहली इस फॉर्म को आगे भी बरकरार रखने चाहेंगे. टीम इंडिया इस बात को लेकर काफी खुश है कि विराट कोहली का बल्ला चलता है तो जीत उसी की झोली में आती है. लेकिन टीम को गेंदबाजी और फील्डिंग में भी ध्यान देने की जरूरत है. पिछले मैच में भारत के कई कैच छोड़ दिए. खराब फील्डिंग का ही नतीजा था कि विरोधी टीम ने 207 रन बनाए लिए. दूसरी तरफ वेस्टइंडीज की टीम इस मैच को जीतकर सीरीज में बने रहना चाहेगी.

First Published : 08 Dec 2019, 11:35:22 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×