logo-image

वेंकटेश प्रसाद ने लगाई टीम इंडिया की क्लास, बोले- IPL आने के बाद से तो...

IND vs WI : टीम इंडिया को दूसरे वनडे मैच में वेस्टइंडीज के हाथों हार का सामना करना पड़ा. इस हार के बाद पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने का गुस्सा टीम इंडिया पर फूट पड़ा.

Updated on: 07 Aug 2023, 07:19 PM

नई दिल्ली:

IND vs WI : वेस्टइंडीज के साथ खेली जा रही 5 मैचों की T20I सीरीज में टीम इंडिया 0-2 से पिछड़ गई है. रविवार को खेले गए दूसरे टी-20 मैच में भारतीय टीम को 2 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इस हार के बाद सोशल मीडिया पर फैंस का गुस्सा हार्दिक एंड कंपनी पर फूट पड़ा है. इसी बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटर वेंकटेश प्रसाद ने भी टीम इंडिया की क्लास लगाते हुए ट्वीट किए, जिसमें उनका कहना है कि भारतीय टीम ने IPL के आने के बाद से एक भी टी-20 वर्ल्ड कप नहीं जीता है.

वेंकटेश प्रसाद ने किया ट्वीट

गुयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में भारत ने पहले बैटिंग करने का फैसला किया. जहां, गिरते-पड़ते टीम ने 153 रन का टारगेट सेट किया. जवाब में वेस्टइंडीज की टीम ने 7 गेंद रहते हुए लक्ष्य को हासिल कर लिया और टीम इंडिया 2 विकेट से मैच हार गई. इस हार के बाद वेंकटेश प्रसाद ने ट्वीट करते हुए लिखा- "टीम इंडिया ने बहुत ही साधारण प्रदर्शन किया. इसे नजरअंदाज करने का कोई मतलब नहीं है. 2007 टी-20 वर्ल्ड कप के बाद आईपीएल का आगाज हुआ और हमने तब से लेकर अभी तक 7 बार में से कोई टी-20 वर्ल्ड कप नहीं जीता. हमने सिर्फ एक बार फाइनल में जगह बनाई. जीतने का जुनून और भूख दिख ही नहीं रही है."

ये भी पढ़ें : IPL 2024 : RCB का दिग्गज बना सनराइजर्स हैदराबाद का हेड कोच, ब्रायन लारा की छुट्टी

वेंकटेश प्रसाद ने युजवेंद्र चहल की तारीफ की, जिसने 6 गेंदों पर 3 विकेट झटके थे. पूर्व क्रिकेटर ने आगे कहा, "चहल ने 16वें ओवर में 2 विकेट लेकर टीम इंडिया की वापसी कराई थी, तब वेस्टइंडीज के 8 विकेट गिर चुके थे. लेकिन, चहल से फिर बॉलिंग ही नहीं कराई गई. वेस्टइंडीज के 9वें और 10वें नंबर के खिलाड़ियों ने तेज गेंदबाजों को अच्छे से खेला. ऐसे वक्त पर किताबी ज्ञान का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए, बल्कि होशियारी से फैसले लेने चाहिए."