logo-image

VIDEO, गिल ने कर दिया कमाल, लिया हैरतअंगेज कैच, देख सभी हुए हैरान

IND vs WI Shubman Gill Catch: गिल ने कल के मुकाबले में कमाल की फील्डिंंग का नजारा पेश किया. एक ऐसा कैच लिया जिसे देखकर सभी हैरान रह गए.

Updated on: 13 Jul 2023, 10:43 AM

नई दिल्ली:

IND vs WI Shubman Gill Catch: भारत और वेस्टइंडीज के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज चल रही है. कल से पहले टेस्ट मुकाबला शुरू हो चुका है. टीम इंडिया के गेंदबाजों ने पहले ही दिन कमाल का खेल दिखाया. वेस्टइंडीज को सिर्फ 150 रन के स्कोर पर रोक दिया. उम्मीद है कि टीम इंडिया 3 दिन के अंदर ही ये मुकाबला अपने नाम करने में सफल हो जाएगी. शानदार गेंदबाजी के अलावा टीम के लिए फील्डरों ने कमाल की फील्डिंग की. पहले ईशान किशन ने और फिर गिल ने कमाल का कैच शॉर्ट लेग पर पकड़ा. इस कैच को देखकर हर कोई हैरान रह गया. पहले आप ये वीडियो देखें.

यह भी पढ़ें: IND vs WI: अश्विन ने रचा इतिहास, पहले पिता अब बेटे को किया आउट, ऐसा करने वाले पहले भारतीय गेंदबाज

मैदान पर हर एक व्यक्ति हुआ हैरान

देखा आपने किस तरह से बॉल डिप कर रही थी. वहीं शॉर्ट लेग पर खड़े गिल ने कमाल की ड्राइव लगाते हुए कैच को अपने दोनो हाथों के बीचों बीच ले लिया. मैदान पर खिलाड़ियों के साथ फैंस भी हैरान रह गए. अंपायर का भी रिएक्शन देखने लायक था. गिल वैसे भी एक शानदार फील्डर के रूप में जाने जाते हैं. 

यह भी पढ़ें: IND vs WI : विंडीज सीरीज में कोहली के सामने होगी बड़ी चुनौती, 5 साल से नहीं कर पाए हैं ये कारनामा

आईपीएल 2023 में भी कर चुके हैं कमाल

गिल आईपीएल 2023 में गुजरात के लिए खेलते हुए भी कई कमाल के कैच अपने नाम कर चुके हैं. टीम को कई मुकाबलों में गिल में अहम योगदान दिया है. बल्लेबाजी के साथ-साथ गिल बेहतरीन फील्डर में से एक हैं. इस मुकाबले की बात करें तो गिल नंबर 3 पर बल्लेबाजी करने आएंगे. अभी तक गिल ने ओपनिंग ही की है. देखने वाली बात रहती है कि किस तरह से गिल का बल्ला नंबर 3 पर धूम मचाता है.