News Nation Logo
Banner

IND vs WI : भारत- वेस्‍टइंडीज सीरीज के शेड्यूल में बदलाव, जानिए पूरी डिटेल

वेस्‍टइंडीज की टीम भारत दौरे पर आने वाली है. हालांकि इस बीच भारत में लगातार कोरोना के केस बढ़ते जा रहे हैं. इसलिए स्‍थिति थोड़ी सी गंभीर हो रही है.

Pankaj Mishra | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 20 Jan 2022, 12:42:28 PM
bcci

bcci (Photo Credit: IANS)

नई दिल्‍ली :  

India Vs West Indies Series : इस वक्‍त भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच वन डे सीरीज खेली जा रही है. सीरीज का पहला मैच हो भी गया है और भारतीय टीम को इसमें हार का सामना करना पड़ा है. अभी दो मैच और बाकी हैं, इसके बाद टीम इंडिया का ये लंबा दौरा खत्‍म हो जाएगा. इसके बाद टीम इंडिया को अपने घर पर ही खेलना है. वेस्‍टइंडीज की टीम भारत दौरे पर आने वाली है. हालांकि इस बीच भारत में लगातार कोरोना के केस बढ़ते जा रहे हैं. इसलिए स्‍थिति थोड़ी सी गंभीर हो रही है. भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच तीन वन डे और तीन टी20 मैच खेले जाने हैं. अब खबर ये सामने आ रही है कि भारत और वेस्‍टइंडी के बीच होने वाले छह मैच केवल दो ही स्‍टेडियम पर खेले जा सकते हैं. ये स्‍टेडियम कोलकाता और अहमदाबाद हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें : IPL 2022 : मेगा ऑक्शन में केएल राहुल को भी पीछे छोड़ेगा ये खिलाड़ी!

भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपना आखिरी मैच 23 जनवरी को खेलेगी. इसके बाद टीम के पास एक लंबा ब्रेक होगा, क्‍योंकि वेस्‍टइंडीज और भारत के बीच पहला मैच छह फरवरी हो खेला जाना है. इस बीच क्रिकबज की खबर की मानें तो पता चला है कि भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच सीरीज के सभी छह मैच कोलकाता और अहमदाबाद में खेले जाएंगे. वैसे बीसीसीआई ने जो शेड्यूल जारी किया था, उसमें कहा गया था कि मैच अहमदाबाद, जयपुर, कोलकाता, कटक, विशाखापट्टम ओर तिरुवनंतपुर में खेले जाएंगे. यानी हर जगह एक मैच, लेकिन अब सारे के सारे मैच दो ही स्‍टेडियम में खेलने पर विचार किया जा रहा है. इस बीच खबर ये भी है कि सीरीज के वेन्‍यू बदलने को लेकर वेस्‍टइंडीज बोर्ड को कोई दिक्‍कत नहीं है. यानी जहां भी मैच कराए जाएंगे, टीम खेलने के लिए तैयार है. हो सकता है कि जल्‍द ही इसका भी शेड्यूल बीसीसीआई की ओर से जल्‍द ही जारी कर दिया जाए. 

First Published : 20 Jan 2022, 12:38:54 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Ind Vs Wi