logo-image

IPL में तहलका मचाकर इस खिलाड़ी ने की टीम इंडिया में वापसी, खोला ये राज

पिछले एक सालों में टीम इंडिया में कई कप्तानों से लेकर कोच तक बदल दिए गए हैं. टीम इंडिया में इस वक्त कई युवा खिलाड़िय़ों को भी परखा जा रहा है. टीम इंडिया में एक ऐसे खिलाड़ी की वापसी हुई है, जिसने आईपीएल 2022 में शानदार प्रदर्शन किया था.

Updated on: 19 Jul 2022, 09:12 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया (Team India) इंग्लैंड दौरा खत्म कर वेस्टइंडीज (West Indies) दौरे की तैयारियों में जुट गई है. वेस्टइंडीज दौरे पर टीम इंडिया तीन मैचों की वनडे सीरीज (ODI Series) और पांच मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी. पिछले एक सालों में टीम इंडिया में कई कप्तानों से लेकर कोच तक बदल दिए गए हैं. टीम इंडिया में इस वक्त कई युवा खिलाड़िय़ों को भी परखा जा रहा है. टीम इंडिया में एक ऐसे खिलाड़ी की वापसी हुई है, जिसने आईपीएल 2022 (IPL 2022) में शानदार प्रदर्शन किया था. टीम इंडिया में वापसी होने के बाद उस खिलाड़ी ने ड्रेसिंग रूम का माहौल बताया है. आइए जानते हैं कौन है वो खिलाड़ी. 

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं, वो कोई और नहीं बल्कि टीम इंडिया (Team India) के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) हैं. दिनेश कार्तिक की हाल ही में टीम इंडिया में वापसी हुई है. टीम इंडिया में वापसी होने के बाद दिनेश कार्तिक ने ड्रेसिंग रूम के माहौल के बारे में बताया है. आईपीएल 2022 (IPL 2022) में आरसीबी (RCB) की टीम से खेलते हुए दिनेश कार्तिक ने सबकी निगाहें अपनी ओर खींचने में सफलता हांसिल की, और 3 साल बाद टीम इंडिया में भी वापसी की.

यह भी पढ़ें: टीम इंडिया के इन तीन खिलाड़ियों का करियर खत्म होने की कगार पर! कर रहे वापसी की उम्मीद

 37 वर्षीय दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) इस वक्त शानदार फॉर्म में हैं. टीम इंडिया (Team India) में वापसी के बाद एक मीडिया संस्थान से बातचीत करते हुए ड्रेसिंग रूम के राज खोले और आगामी टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के लिए टीम की तैयारियों के बारे में भी बताया है.  दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने कहा कि एक टीम के रूप में हम आगामी टी20 वर्ल्ड कप के दौरान चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयारी कर रहे हैं. कोच द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा ने बड़े टूर्नामेंट की तैयारी के लिए सभी को साथ लिया है.