News Nation Logo
Banner

IND vs WI: टी20 वर्ल्ड कप में रविंद्र जडेजा की जगह ले सकता है ये धुरंधर खिलाड़ी!

भारतीय टीम के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा सिर्फ गेंद और बल्ले से ही नहीं अपनी फील्डिंग से भी मैच का रुख बदल देते हैं. जडेजा टीम इंडिया के एक अहम खिलाड़ी हैं. लेकिन फिर भी उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली थी.

Roshni Singh | Edited By : Roshni Singh | Updated on: 04 Aug 2022, 03:51:12 PM
1 1657391041

Ravindra Jadeja (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

भारतीय टीम (Team India) के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) सिर्फ गेंद और बल्ले से ही नहीं अपनी फील्डिंग से भी मैच का रुख बदल देते हैं. जडेजा टीम इंडिया के एक अहम खिलाड़ी हैं. लेकिन फिर भी उन्हें वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ तीसरे टी20 मुकाबले में प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली थी. तीसरे टी20 मुकाबले में जडेजा की जगह दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) को प्लेइंग इलेवन में जगह मिली. दीपक हुड्डा ने अपने खेल से सबसे प्रभावित किया है. ऐसे में टी20 वर्ल्ड कप में रविंद्र जडेजा की जगह खतरे में पड़ सकती है.

हुड्डा ले सकते हैं रविंद्र जडेजा की जगह

दीपक हुड्डा बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजी भी कर लेते हैं. आने वाले समय में वह टीम इंडिया के लिए ऑलराउंडर की भूमिका निभा सकते हैं. उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से सबको प्रभावित किया है. वह कुछ ही मिनटो ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करके मैच का रुख भी बदल सकते हैं. दीपक अगर एक बार क्रीज पर टिक जाते हैं तो वह गेंदबाजों के लिए चुनौती बन जाते हैं. सबसे खास बात ये है कि वो किसी भी नंबर पर आकर भारतीय टीम के लिए बल्लेबाजी कर सकते हैं. ऐसे में टीम इंडिया में वह रवींद्र जडेजा की जगह ले सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Asia Cup: 28 अगस्त को होगा भारत-पाक का हाईवोल्टेज मुकाबला, जानिए कौन है किस पर भारी


दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) ने हाल ही में आयरलैंड दौरे (Ireland) पर धमाल मचाया था. उन्होंने आयरलैंड के खिलाफ शानदार शतक सबसे प्रभावित किया था.  दीपक हुड्डा ने अभी तक भारतीय टीम के लिए कुल 7 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं और इसी दौरान उन्होंने  71.67 की औसत से 215 रन बनाए हैं.

टी20 वर्ल्ड कप में खेलने के बड़े दावेदार

दीपक हुड्डा ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में टीम इंडिया के प्रबल दावेदार माने जा रहे हैं. वह अपने बल्ले से टीम इंडिया में योगदान तो देंगे ही गेंदबाजी में भी योगदान दे सकते हैं.  इस साल की आईपीएल की नई टीम लखनऊ सुपर जायंट्स की तरफ से खेलते हुए उन्होंने कई मैचों को जताया है. 

First Published : 04 Aug 2022, 03:51:12 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.