News Nation Logo
Breaking
Banner

IND vs WI: तीसरे और निर्णायक वनडे मैच के लिए भुवनेश्वर पहुंचीं दोनों टीमें, शुक्रवार को पहुंचेंगे कटक

टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का निर्णायक मैच रविवार को कटक के बाराबती स्टेडियम में खेला जाएगा.

न्यूज स्टेट ब्यूरो | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 19 Dec 2019, 06:45:07 PM
भारत बनाम वेस्टइंडीज

नई दिल्ली:  

भारत और वेस्टइंडीज की क्रिकेट टीम तीसरे वनडे मैच के लिए गुरुवार को भुवनेश्वर पहुंच गईं. टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के खिलाड़ी विशाखापट्टनम से उड़ान भरकर भुवनेश्वर के बीजू पटनायक अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा पहुंचे. दोनों टीमों के बीच होने वाला ये निर्णायक मैच कटक के बाराबती स्टेडियम में खेला जाएगा.

ये भी पढ़ें- IPL Auction 2020: शेल्डन कॉटरेल 8.5 और नाथन कूल्टर नाइल 8 करोड़ में बिके, इन टीमों ने लगाई बोली

बीजू पटनायक इंटरनेशनल एयरपोर्ट पहुंचने के बाद दोनों टीमें सीधे माईफेयर होटल पहुंचीं, जहां उनका शानदार स्वागत किया गया. भारत और वेस्टइंडीज की टीम शुक्रवार को बाराबाती स्टेडियम के लिए रवाना होंगी, जहां वे अभ्यास सत्र में भाग लेंगे और पिच का मुआयना करेंगी.

ये भी पढ़ें- IPL Auction: ऑस्ट्रेलिया के पैट कमिंस के लिए इस टीम ने लगाई 15.5 करोड़ रुपये की बोली, यहां देखें सीजन के TOP 5 खिलाड़ी

पुलिय आयुक्त ने इस मैच के लिए भुवनेश्वर और कटक में सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए हैं. तीन मैचों की सीरीज के पहले मैच में जहां वेस्टइंडीज ने भारत को 8 विकेट से हराया था तो वहीं दूसरे वनडे मैच में टीम इंडिया ने मेजबान टीम को 107 रनों से हरा दिया. दोनों टीमें फिलहाल एक-एक मैच जीतकर सीरीज में 1-1 से बराबरी पर हैं और रविवार को होने वाले मैच में जो टीम जीतेगी, वह सीरीज भी अपने नाम कर लेगी.

First Published : 19 Dec 2019, 06:45:07 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.