News Nation Logo

IND vs WI: T-20 WC नहीं बल्कि वेस्टइंडीज के खिलाफ निर्णायक मैच पर है हिटमैन का पूरा फोकस

भारत ने हैदराबाद में खेले गए पहले मैच में शानदार जीत दर्ज की थी. विंडीज ने हालांकि दूसरे मैच में जीत दर्ज कर सीरीज 1-1 से बराबर कर वानखेड़े स्टेडियम में होने वाले तीसरे मैच को निर्णायक बना दिया है.

न्यूज स्टेट ब्यूरो | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 11 Dec 2019, 12:10:38 AM
रोहित शर्मा

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने वेस्टइंडीज के खिलाफ बुधवार को होने वाले तीसरे टी20 मैच से पहले संवाददाता सम्मेलन में हिस्सा लिया. रोहित शर्मा ने यहां कहा कि फिलहाल उनका पूरा ध्यान अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप के बजाए वेस्टइंडीज के साथ खेली जा रही सीरीज पर है. बता दें कि टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के साथ जारी 3 मैचों की टी20 सीरीज में दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर हैं.

ये भी पढ़ें- Video: पसली टूटने का झूठा बहाना बनाकर टीम से बाहर हुए हसन अली पर टूटा फैंस का गुस्सा, जानें क्या है पूरी वजह

हैदराबाद में जहां टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को 6 विकेट से हराया था तो वहीं तिरुवनंतपुरम टी20 में वेस्टइंडीज ने भारत को 8 विकेट से हराकर हिसाब चुकता कर दिया था. लिहाजा मुंबई में होने वाला तीसरा टी20 मैच का नतीजा ही सीरीज के विजेता का फैसला करेगा.

ये भी पढ़ें- IND vs WI: वांखेड़े स्टेडियम में निर्णायक मुकाबला कल, टीम इंडिया के सामने खड़ी हैं ये मुसीबतें

भारत ने हैदराबाद में खेले गए पहले मैच में शानदार जीत दर्ज की थी. विंडीज ने हालांकि दूसरे मैच में जीत दर्ज कर सीरीज 1-1 से बराबर कर वानखेड़े स्टेडियम में होने वाले तीसरे मैच को निर्णायक बना दिया है. रोहित ने मंगलवार को यहां संवदादाताओं से कहा, "देखिए, मैं लगातार यह नहीं कह सकता कि हम टी-20 विश्व कप के लिए टीम बना रहे हैं. यह अभी दूर है. हमें इस समय सीरीज जीतने पर ध्यान देना है और यह हमें अच्छी स्थिति में रखेगी और आगे ले जाएगी."

ये भी पढ़ें- हार्दिक पांड्या ने बताई सर्जरी की असली वजह, बोले- खून में बसा है क्रिकेट, ज्यादा दिन नहीं रह सकता दूर

सीमित ओवरों में टीम के उप-कप्तान रोहित ने कहा कि इस समय टीम को अपने बेसिक्स को बेहतर कर मैच जीतने की जरूरत है ताकि वह विश्व कप की तैयारी कर सकें. उन्होंने कहा, "अगर हम लगातार मैच जीतते रहे, लगातार अच्छी चीजें करते रहे, तो टीम का संयोजन अपने आप बन जाएगा."

First Published : 10 Dec 2019, 06:30:34 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.