logo-image

Watch : अपने चाहने वालों का दिल नहीं तोड़ते रोहित शर्मा, वेस्टइंडीज की कप्तान से ऐसे की मुलाकात

IND vs WI 2nd Test: भारत बनाम वेस्टइंडीज़ का दूसरा टेस्ट त्रिनिदाद में खेला जा रहा है. इस मैच के तीसरे दिन वहां की एक लोकल टीम की कप्तान ने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा से मुलाकात की.

Updated on: 23 Jul 2023, 05:05 PM

नई दिल्ली:

Rohit Sharma IND vs WI : भारत और वेस्टइंडीज के बीच त्रिनिदाद के पोर्ट ऑफ स्पेन में दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है. मैच के तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद वेस्टइंडीज की महिला विंड बॉल टीम की कप्तान करेन ने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा से मुलाकात की और उन पर प्यार लुटाया. विंड बॉल की कप्तान करेन टीम इंडिया की बड़ी फैन हैं. बता दें कि विंड बॉल को भारत में टेनिस बॉल के रूप में जाना जाता है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'करेन ने बताया कि उन्होंने Rohit Sharma से क्रिकेट के बारे में बात की और उन्होंने ये भी बताया कि वह विंड बॉल क्रिकेट टीम की कप्तान हैं. रोहित शर्मा ने इस पर कहा, 'मैंने इसके बारे में बहुत कुछ सुना है, लेकिन मैंने इसे कभी नहीं खेला.'

करेन ने रोहित शर्मा के बारे में बात करते हुए कहा, 'आईपीएल में मुंबई इंडियंस की टीम और नेशनल टीम दोनों में मैंने उन्हें एक बेहतरीन कप्तान के तौर पर देखा है और उनका रिकॉर्ड यह साबित करता है. इसलिए, रोहित शर्मा टॉप ऑफ लाइन कप्तान हैं.'

अच्छी फॉर्म में हैं रोहित शर्मा 

बता दें कि टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में अब तक शानदार फॉर्म में नजर आए हैं. पहले टेस्ट में उन्होंने शानदार शतकीय (103) पारी खेली. जबकि दूसरे मैच की पहली पारी में उन्होंने टीम इंडिया को अच्छी शुरुआत दिलाई और 80 रन बनाए. 

तीसरे दिन तक ऐसा रहा मैच का हाल

भारत और वेस्टइंडीज के दूसरे टेस्ट के तीन वेस्टइंडीज ने शानदार वापसी की और अपनी पहली पारी में 5 विकेट पर 229 रन बना लिए हैं. तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक एलिक अथानाज 37 और जेसन होल्डर 11 रन पर नाबाद हैं. टीम के लिए कप्तान क्रेग ब्रैथवेट ने 75 रनों की पारी खेली थी. वहीं भारतीय टीम ने पहली पारी में 438 रन बनाए थे. वेस्टइंडीज की टीम टीम इंडिया की पहली पारी के आधार पर 209 रनों से पीछे है.