logo-image

IND vs SL : टीम इंडिया का घातक खिलाड़ी घायल, जानिए अपडेट 

IND vs SL T20 Series : भारत और श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज का आखिरी और निर्णायक मैच आज खेला जाएगा. हालांकि इस मैच से पहले टीम इंडिया के लिए एक और बुरी खबर सामने आ रही है.

Updated on: 29 Jul 2021, 04:19 PM

नई दिल्ली :

IND vs SL T20 Series : भारत और श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज का आखिरी और निर्णायक मैच आज खेला जाएगा. हालांकि इस मैच से पहले टीम इंडिया के लिए एक और बुरी खबर सामने आ रही है. पहले ही खिलाड़ियों की कमी से जूझ रही टीम इंडिया को एक और झटका लगा है. पता चला है कि घातक तेज गेंदबाज नवदीप सैनी को दूसरे मैच में चोट लग गई है, इसलिए आशंका है कि वे इस आखिरी मैच में टीम का हिस्सा नहीं होंगे. हालांकि भारत ने नेट गेंदबाज के तौर पर दौरे पर गए 5 खिलाड़ियों को टीम में शामिल कर लिया है. माना जा रहा है कि इसी में से किसी को आज का मैच खेलने का मौका मिलेगा. 

यह भी पढ़ें : IND vs SL : टीम इंडिया में शामिल हुए 5 नए खिलाड़ी, आज कर सकते हैं डेब्यू 

भारत और श्रीलंका की टीमें आज रात को सीरीज पर कब्जा करने के इरादे से मैदान पर उतरेंगी. 24 घंटे के भीतर दोनों टीमें एक बार फिर से आमने-सामने होंगी. टीम इंडिया के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या के कोरोना संक्रमित होने की वजह से दूसरा मैच एक दिन के लिए स्थगित कर दिया गया था. भारत के 8 खिलाड़ी जो क्रुणाल के संपर्क में आए थे, उनको भी आइसोलोट किया गया. जिसकी वजह से भारत को प्लेइंग इलेवन में बड़े बदलाव करने पड़े.

यह भी पढ़ें : IND vs SL Final Report : श्रीलंका ने टीम इंडिया को हराया, जानिए पूरे मैच का हाल 

नवदीप सैनी दूसरे मैच की प्लेइंग इलेवन में शामिल थे. लेकिन मैच के 19 ओवर में फील्डिंग करते वक्त वे गिर गए और उनके कंधे में चोट लग गई. जब नवदीप सैनी घायल हुए उस वक्त कुछ ही गेंदों का खेल शेष था, लेकिन उन्हें तत्काल मैदान से बाहर ले जाया गया. उस वक्त ही लग गया था कि चोट काफी गंभीर है. दूसरे और तीसरे मैच में कोई गैप भी नहीं है, इसलिए उनका इतनी जल्दी ठीक होना भी संभव नहीं दिख रहा था. हो सकता है कि वे आज का मैच मिस करें. इससे पहले बुधवार को ही टीम इंडिया के साथ नेट गेंदबाज के रूप में गए इशान पोरेल, संदीप वॉरियर, अर्शदीप सिंह, आर साई किशोर और सिमरनजीत सिंह को टीम में शामिल कर लिया है. भारतीय टीम के पास ज्यादा ऑप्शन नहीं हैं, इसलिए इन्हीं पांच गेंदबाजों में से किसी एक को प्लेइंग इलेवन में मौका दिया जा सकता है.