News Nation Logo
कोरोना के नए वैरिएंट ओमीक्रॉम का खतरा बढ़ा, 30 देशों तक फैला वायरस ओमिक्रॉन पर स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी जानकारी 66 और 46 साल के दो मरीज आइसोलेशन में रखे गए भारत में ओमीक्रॉन वायरस की पुष्टि कर्नाटक में मिले ओमीक्रॉन के 2 मरीज सीएम योगी आदित्यनाथ ने प. यूपी को गुंडे-माफियाओं से मुक्त कराकर उसका सम्मान लौटाया है: अमित शाह जहां जातिवाद, वंशवाद और परिवारवाद हावी होगा, वहां विकास के लिए जगह नहीं होगी: योगी आदित्यनाथ पीएम नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में देश में चक्रवात से संबंधित स्थिति पर हुई समीक्षा बैठक प्रभावित देशों से आने वाले यात्रियों का एयरपोर्ट पर RT-PCR टेस्ट किया जा रहा है: सत्येंद्र जैन दिल्ली में पिछले कुछ महीनों से कोविड मामले और पॉजिटिविटी रेट काफी कम है: सत्येंद्र जैन आंदोलनकारी किसानों की मौत और बढ़ती महंगाई के मुद्दे पर विपक्षी सांसदों ने राज्यसभा में नारेबाजी की दिल्ली में आज भी प्रदूषण का स्तर काफी खराब, AQI 342 पर पहुंचा बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने बैठकर गाया राष्ट्रगान, मुंबई BJP के एक नेता ने दर्ज कराई FIR यूपी सरकार ने भी ओमीक्रॉन को लेकर कसी कमर, बस स्टेशन- रेलवे स्टेशन पर होगी RT-PCR जांच

जानिए भारत के 6 खिलाड़ियों का विकेट लेने वाले नुआन प्रदीप का टेस्ट करियर रिकॉर्ड

गाले टेस्ट में भारत के 6 बल्लेबाजो को पवेलियन का रास्ता दिखाने वाले श्रीलंका के गेंदबाज नुआन प्रदीप ने अब तक अपने टेस्ट करियर में 25 टेस्ट मैच खेले है।

News Nation Bureau | Edited By : Sankalp Thakur | Updated on: 27 Jul 2017, 04:26:00 PM

नई दिल्ली:

गाले टेस्ट में भारत के 6 बल्लेबाजो को पवेलियन का रास्ता दिखाने वाले श्रीलंका के गेंदबाज नुआन प्रदीप ने अब तक अपने टेस्ट करियर में 25 टेस्ट मैच खेले है।

उन्होंने पहली बार अपने करियर में 5 विकेट लिए है। उन्होंने अश्विन को 47, अभिनव मुकुंद (12), विराट कोहली (03), शिखर धवन (190), चेतेश्वर पुजारा (153) और रविंद्र जाडेजा (13) के विकेट लिए।

नीतीश पर राहुल गांधी का निशाना, बोले- सत्ता के लिए व्यक्ति कुछ भी कर जाता है

टेस्ट करियर रिकॉर्ड
उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू 18 जून 2011 को पाकिस्तान के खिलाफ किया है। 25 टेस्ट मैचों में 67 विकेट लिए हैं। गेंदबाज़ी औसत भी काफी सानदार रहा है। उन्होंने 3.58 कू औसत से गेंदबाजी की है। 180 रन देकर 7 विकेट उनका किसी भी मैच में बेस्ट पर्फोमेंस होगा।

लालू ने नीतीश को कहा भस्मासुर, तेजस्वी को बताया पाक साफ, कहा- मैच फिक्स था

पहले टेस्ट मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अपनी पहली पारी में 600 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया है। टीम इंंडिया की ओर से शिखर धवन (190 रन) और चेतेवर पुजारा (153 रन) ने शतकीय पारी खेली। 

First Published : 27 Jul 2017, 04:13:03 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Nuwan Pradeep Srilanka India

वीडियो