News Nation Logo
Breaking
Banner

श्रीलंका के खिलाफ हार की वजह बल्लेबाजों का 'शर्मनाक प्रदर्शन'

रोहित शर्मा पहली बार वनडे में कप्तानी कर रहे थे। उनसे उम्मीदें भी बहुत थी मगर जिस तरह का प्रदर्शन रोहित ने बतौर कप्तान और बल्लेबाज़ रहा उसने क्रिकेट फैन्स को निराश किया।

News Nation Bureau | Edited By : Sankalp Thakur | Updated on: 11 Dec 2017, 08:50:16 AM
रोहित शर्मा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

रोहित शर्मा पहली बार वनडे में कप्तानी कर रहे थे। उनसे उम्मीदें भी बहुत थी मगर जिस तरह का प्रदर्शन रोहित ने बतौर कप्तान और बल्लेबाज़ रहा उसने क्रिकेट फैन्स को निराश किया।

रोहित शर्मा 13 बॉल पर सिर्फ 2 रन बनाकर आउट हो गए। भारत ने अपना पहला विकेट शिखर धवन के रूप में खोया। जिस वक्त धवन आउट हुए उस वक्त भारत का स्कोर 0 रन था।

ऐसे में रोहित की जिम्मेदारी बनती थी कि वे क्रीज पर रुकते और टीम के लिए टिककर बैटिंग करते हुए रन बनाते। मगर रोहित ऐसा करने में नाकाम रहे और पांचवें ओवर में लकमल की बॉल पर रोहित को डिकवेला ने कैच कर लिया।

रोहित शर्मा, शिखर धवन के बाद दिनेश कार्तिक, मनीष पांडे, हार्दिक पंड्या ने भी अपनी बल्लेबाजी से सबको निराश किया। एम एस धोनी ने भारत की लाज बचाई और 65 रन की अहम पारी खेली। धोनी की पारी की बदौलत भारतीय टीम 100 रन से ज्यादा बना पाई क्योंकि एक वक्त पर टीम के 7 विकेट सिर्फ 29 रन पर गिर चुके थे और टीम के 50 रन बनना भी मुश्किल लग रहा था।

यह भी पढ़ें : मनरेगा के फंड को देर से जारी करने पर सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार से मांगा जवाब

पहले वनडे में भारत की शर्मनाक हार की वजह टीम के टॉप आर्डर बल्लेबाज हैं। टेस्ट टीम में पूरी तरह से हावी दिख रही टीम इंडिया को अगर वनडे में कमबैक करना है तो रोहित एंड कंपनी को पहले मैच की हार को भुलाकर एक बार फिर जबरदस्त बललेबाजी करनी होगी।

यह भी पढ़ें: पद्मावती विवाद: बॉम्बे HC ने जाहिर की नाराजगी, कहा- किस देश में कलाकारों को ऐसे दी जाती है धमकियां?

कारोबार से जुड़ी ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

First Published : 11 Dec 2017, 08:46:47 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

India Srilanka Rohit Sharma