logo-image

IND vs SL : युवा खिलाड़ियों पर भुवनेश्वर कुमार ने कही ये बड़ी बात 

IND vs SL Series : टीम इंडिया इस वक्त श्रीलंका के दौरे पर है, जहां टीम को तीन वन डे और तीन टी20 मैच खेलने हैं. इस दौरे के लिए टीम इंडिया का कप्तान शिखर धवन को बनाया गया है, वहीं उप कप्तान भुवनेश्वर कुमार को बनाया गया है

Updated on: 12 Jul 2021, 02:29 PM

नई दिल्ली :

IND vs SL Series : टीम इंडिया इस वक्त श्रीलंका के दौरे पर है, जहां टीम को तीन वन डे और तीन टी20 मैच खेलने हैं. इस दौरे के लिए टीम इंडिया का कप्तान शिखर धवन को बनाया गया है, वहीं उप कप्तान भुवनेश्वर कुमार को बनाया गया है. इस टीम इंडिया में कई युवा खिलाड़ी शामिल किए गए हैं और कई आईपीएल के भी स्टार खिलाड़ी शामिल हैं. उम्मीद है कि ज्यादातर खिलाड़ी इस सीरीज में अपना इंटरनेशनल डेब्यू कर सकते हैं. इस दौरे पर युवा खिलाड़ियों के पास अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका होगा. सबसे ज्यादा इन्हीं युवा खिलाड़ियों की बात हो रही है. इस बीच उप कप्तान भुवनेश्वर कुमार ने पहली बार टीम में शामिल किए गए खिलाड़ियों को लेकर बड़ी बात कही है. 

यह भी पढ़ें : IPL 2022 Mega Auction : RCB की रिटेन लिस्ट से इस खिलाड़ी ने गायब किया एबी डिविलियर्स का नाम 

वन डे सीरीज के पहले मैच से पहले उप कप्तान भुवनेश्वर कुमार ने कहा है कि हमारे पास इस दौरे में अच्छे युवा खिलाड़ी हैं, उनके पास आईपीएल का अच्छा अनुभव है. सभी युवा खिलाड़ियों ने आईपीएल में पिछले कुछ साल में अच्छा प्रदर्शन किया है. स्टार स्पोट्र्स के शो फॉलो द ब्ल्यूज के दौरान भुवनेश्वर कुमार ने कहा कि हमारे पास युवा और अनुभवी खिलाड़ियों का अच्छा मिश्रण है. सभी युवा खिलाड़ी आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन कर टीम इंडिया के लिए चुने गए हैं. भुवनेश्वर कुमार आईपीएल के दौरान घायल हो गए थे, इसके बाद वे क्रिकेट के दूर हो गए थे. वे इस सीरीज में वापसी कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि ठीक होने के बाद घरेलू क्रिकेट भी चल रहा था. इसलिए पूरा ध्यान फिट होने और वापसी करने पर था. भारत बनाम इंग्लैंड सीरीज से पहले उन्होंने घरेलू क्रिकेट खेला. इसके बाद अब वे खुद को फिट महसूस कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : IND vs SL : टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर, हार्दिक पांड्या कर सकते हैं ये काम 

भारत बनाम श्रीलंका सीरीज का नया शेड्यूल 

वन डे सीरीज का पूरा शेड्यूल 
पहला वन डे मैच : 18 जुलाई 
दूसरा वन डे मैच : 20 जुलाई 
तीसरा वन डे मैच : 23 जुलाई 

टी20 सीरीज
पहला मैच : 25 जुलाई 
दूसरा मैच : 27 जुलाई 
तीसरा मैच :  29 जुलाई