logo-image

Virender Sehwag shares meme : वीरेंद्र सहवाग ने कहा खेलने का नहीं, ...का टाइम है, खूब कर रहा ट्रेंड 

Virender Sehwag shares meme : भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच सीरीज 2-2 से बराबर हो चुकी है. पांचवां मैच रविवार को है. इससे पहले वीरेंद्र सहवाग ने एक मीम शेयर किया है. 

Updated on: 18 Jun 2022, 01:48 PM

दिल्ली:

Virender Sehwag shares meme : भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच चौथे टी20 मैच में दिनेश कार्तिक और आवेश खान हीरो रहे. इन दोनों के लिए वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीटर पर एक मीम शेयर किया है, जो खूब ट्रेंड कर रहा है. बता दें कि स्टार बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने आईपीएल में शानदार बल्लेबाजी की तो भारतीय टीम में वापसी का मौका मिला. अब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में शानदार बल्लेबाजी की. र्तिक ने 16 साल के लंबे टी20 करियर अपना पहला अर्धशतक जड़ा है. 

वहीं, आवेश खान की बात करें तो दक्षिण अफ्रीकी टी20 सीरीज में उन्होंने शुरू के तीन मैचों में एक भी विकेट नहीं लिया तो तमाम सवाल उठने लगे. कयास ये लगने लगे कि उन्हें टीम से हटाकर किसी और खिलाड़ी की जगह दी जा सकती है. सोशल मीडिया पर भी उन्हें तमाम आलोचना झेलनी पड़ी लेकिन चौथे टी20 मैच में भी उन्हें मौका मिला और इस बार उन्होंने चार विकेट झटककर आलोचकों को मुंह बंद कर दिए. 

अब भारत की जीत के बाद, सहवाग ने शानदार प्रदर्शन के लिए कार्तिक और आवेश दोनों की सराहना की. सहवाग ने डीके की तारीफ करते हुए मजेदार मीम भी शेयर किया है. वहीं रैना ने टीम इंडिया को 'शानदार जीत' के लिए बधाई दी.