logo-image

IND vs SA: इस खिलाड़ी को टीम इंडिया में शामिल ना करना पड़ेगा महंगा!

IND vs SA: भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज में मोहसिन खान को नहीं चुना. मोहसिन खान (Mohsin Khan) लगभग 150 Kmph की रफ्तार से तेज गेंदबाजी करते हुए गेंद को स्विंग कराने में माहिर हैं.

Updated on: 09 Jun 2022, 10:37 AM

NEW DELHI:

साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा. साउथ अफ्रीका के खिलाफ ये मुकाबला 7 बजे से शुरू होगा और शाम 6:30 बजे टॉस उछाला जाएगा. जहां एक तरफ इस सीरीज से अब केएल राहुल (KL Rahul) और चाइनामैन कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) बाहर हो गए हैं. तो वहीं इस सीरीज में कई बड़े खिलाड़ियों को आराम दिया गया हैं. जिसके कारण टीम इंडिया को इन खिलाड़ियों की कमी खल सकती हैं. आईपीएल (IPL 2022) में शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को टीम इंडिया में नहीं चुना. और इन खिलाड़ियों में एक खिलाड़ी ऐसा है. जिसे टीम में शामिल ना करना सेलेक्टर्स को भारी पड़ सकता है. दरअसल सेलेक्टर्स ने इस टी20 सीरीज के लिए एक खिलाड़ी को नहीं चुनकर हर किसी को हैरान कर दिया है, क्योकि इस खिलाड़ी को साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए टीम इंडिया में चुने जाने का बड़ा दावेदार माना जा रहा था.

ये भी पढ़ें: IND vs SA : ये हो सकती है आज के मैच की प्लेइंग 11!

भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज में मोहसिन खान को नहीं चुना. मोहसिन खान (Mohsin Khan) लगभग 150 Kmph की रफ्तार से तेज गेंदबाजी करते हुए गेंद को स्विंग कराने में माहिर हैं. बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहसिन खान में भारत के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज जहीर खान (Zaheer Khan) की झलक देखने को मिलती है.

आईपीएल 2022 में किया शानदार प्रदर्शन

आपको बता दें कि मोहसिन खान का आईपीएल 2022 में शानदार गेंदबाजी की. और बाएं हाथ के इस गेंदबाज को नहीं चुनकर सेलेक्टर्स ने हर किसी को हैरान कर दिया, जबकि ये खिलाड़ी टीम इंडिया में एंट्री का सबसे बड़ा दावेदार माना जा रहा था.