logo-image

Ind vs Sa: राजकोट पहुंचते ही भारतीय टीम के साथ हुआ ऐसा व्यवहार, देखकर चौंक जाएंगे आप, देखिए वीडियो

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच चौथा टी20 मैच राजकोट में शुक्रवार को है. इसके लिए भारतीय टीम बुधवार को ही राजकोट पहुंच गई. 

Updated on: 16 Jun 2022, 08:37 AM

दिल्ली:

ind vs sa: भारत-दक्षिण अफ्रीका सीरीज का अगला मैच राजकोट (Rajkot) में है. भारतीय टीम बुधवार को ही राजकोट पहुंच गई. राजकोट पहुंचकर भारतीय टीम के साथ जो हुआ उसकी आपने कल्पना भी नहीं की होगी. बता दें कि इस सीरीज का अब चौथा टी20 मैच है. अभी तक तीन टी20 मैच हो चुके हैं. पहले दोनों मैचों में भारतीय टीम को हार मिली थी. इसके बाद तीसरे टी20 मैच में भारत 48 रन से जीता था. हालांकि अभी भी सीरीज में भारत की हालत करो या मरो वाली ही है. सीरीज जीतने के लिए भारत को बचे हुए दोनों मैच जीतने होंगे. 

इसे भी पढ़ें: IPL Latest News: मुंबई इंडियंस, चेन्नई सुपर किंग्स सहित तमाम आईपीएल टीमें अब विदेशी टीमों से खेलेंगी क्रिकेट !

भारत के साथ समस्या ये भी है कि टीम के स्टार खिलाड़ी रेस्ट पर हैं. कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी जैसे खिलाड़ियों को इस सीरीज में रेस्ट दिया गया था और केएल राहुल को कप्तानी सौंपी गई थी. केएल राहुल भी सीरीज शुरू होने से पहले चोटिल हो गए. ऐसे में कप्तानी ऋषभ पंत को सौंपी गई. अब पंत की कप्तानी पर सभी की निगाहें हैं. 

भारतीय टीम पर निगाहें लगाए दर्शक राजकोट में शुक्रवार को होने वाले मैच का इंतजार कर रहे हैं. जब टीम बस से राजकोट पहुंची तो आश्चर्य का ठिकाना नहीं रहा. रास्ते में खिलाड़ियों के पोस्टर खंभों पर लगाए गए थे. तमाम खिलाड़ियों के पोस्टर अलग-अलग खंभों पर थे. यह देख खिलाड़ियों को सुखद आश्चर्य हुआ. यही नहीं, टीम को माला पहनाने और तिलक का रिवाज तो पहले से है लेकिन ऊपर से गुलाब के फूल भी बरसाए गए. इसकी वीडियो भी बीसीसीआई ने अपने ट्वीटर हैंडलर पर शेयर की है.