logo-image

IND vs SA: आज नहीं होगी बारिश, पूरे दिन होगा खेल!

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टेस्ट मैच का दूसरा दिन पूरी तरह बारिश में धुल गया. इससे क्रिकेट प्रेमियों को काफी निराशा हुई. अब सभी की निगाहें तीसरे दिन के खेल पर हैं. 

Updated on: 28 Dec 2021, 11:37 AM

नई दिल्ली :

IND vs SA: भारतीय क्रिकेट टीम और दक्षिण अफ्रीकी टीम की नजरें सेंचुरियन के मौसम पर लगी हैं. दोनों टीमों के बीच पहले टेस्ट मैच में भारतीय टीम हावी दिखाई दी. ऐसे में भारतीय क्रिकेट प्रशंसक खुश थे और उम्मीद कर रहे थे कि भारतीय बल्लेबाज दूसरे दिन भी पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा करेंगे. वहीं, दक्षिण अफ्रीकी टीम के प्रशंसक निगाहें लगाए हुए थे कि उनकी टीम दूसरे दिन मैच में वापसी कर पाती है या नहीं लेकिन मैच के दूसरे दिन दोनों की ही उम्मीदें बारिश में धुल गईं. मैच के दूसरे दिन सिर्फ बारिश होती रही और एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी. 

इसे भी पढ़ेंः IPL 2022 News: CSK के इस तूफानी बल्लेबाज का जबर्दस्त खुलासा

अब मीडिया रिपोर्ट्स ने दावा किया है कि मैच के तीसरे दिन मौसम साफ रहेगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक सेंचुरियन में मंगलवार को बारिश की कोई संभावना नहीं है. पूरे दिन धूप निकली रहेगी. ऐसे में मैच में व्यवधान पड़ने की कोई संभावना नहीं है. बता दें कि मैच के पहले दिन भारत ने तीन विकेट के स्कोर पर 272 रन बनाए थे. केएल राहुल 122 रन बनाकर नाबाद हैं जबकि अजिक्य रहाणे 40 रन बनाकर क्रीज पर जमे हुए हैं. ऐसे में भारतीय क्रिकेट प्रेमियों को उम्मीद है कि यह बल्लेबाज भारतीय स्कोर को काफी आगे तक ले जाएंगे. वहीं, दक्षिण अफ्रीकी प्रशंसक कैसिगो रबाडा और लुंगी नगीदी से विकेटों की उम्मीद कर रहे होंगे. बता दें कि भारतीय टीम ने आज तक दक्षिण अफ्रीका की धरती पर कोई टेस्ट सीरीज नहीं जीती है. मैचों की भी बात करें तो आज तक भारतीय टीम ने सिर्फ तीन टेस्ट मैच अफ्रीकी धरती पर जीते हैं.