logo-image

IND vs SA: ऋषभ पंत के कप्तान बनने पर गर्लफ्रेंड ईशा नेगी का खास मैसेज

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को टीम इंडिय़ा की नए कप्तान के तौर पर जिम्मेदारी दी गई है. टीम इंडिया की कप्तानी मिलने पर ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी भी काफी खुश हैं.

Updated on: 09 Jun 2022, 05:33 PM

नई दिल्ली:

भारतीय टीम (Team India) दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आज 5 टी20 मैचों की सीरीज का पहला मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम (Arun Jaitley Stadium) में खेलेगी. इस सीरीज के लिए केएल राहुल (Kl Rahul) को टीम की कमान सौंपी गई थी, लेकिन चोट की वजह से केएल राहुल पूरी सीरीज से बाहर हो गए. जिसके बाद ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को नए कप्तान के तौर पर जिम्मेदारी दी गई है. टीम इंडिया की कप्तानी मिलने पर ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी (Isha Negi) भी काफी खुश हैं. 

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को भारतीय टीम (Team India) की कप्तानी मिलने के पर उनकी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी काफी खुश हैं. ईशा नेगी (Isha Negi) अपनी खुशी सोशल मीडिया पर भी साझा की है. ईशा नेगी ने अंग्रेजी में तीन शब्द लिखा. ईशा ने लिखा कि कृतज्ञ, आभार और धन्य. (Thankful, Grateful, Blessed). ईशा नेगी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में इन तीनों शब्दों को शेयर कर अपनी भावनाएं बताने की कोशिश कीं.

दक्षिअ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ टी20 सीरीज (T20 Series) के लिए कप्तानी मिलने के बाद ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने बुधवार को कहा कि यह काफी अच्छा अहसास है, हालांकि यह जिम्मेदारी अच्छे हालात में नहीं मिली. मुझे भी यह खबर एक घंटा पहले ही मिली, इसलिए अभी इस अहसास से गुजर रहा हूं. 

यह भी पढ़ें: उमरान मलिक को करना पड़ेगा इंतजार, टीम इंडिया में नहीं मिलेगी जगह!

आपको बता दें कि ईशा नेगी (Isha Negi) और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) काफी वक्त से रिलेशनशिप में हैं. दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. ईशा नेगी (Isha Negi) आईपीएल 2022 में ऋषभ पंत को काफी चीयर की थी. ईशा आईपीएल 2022 में एक मुकाबले के दौरान ऋषभ पंत को चीयर करने स्टेडियम में भी आई थीं.