logo-image

IND vs SA: थर्ड अंपायर के फैसले पर भड़के अश्विन और कोहली 

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टेस्ट मैच के तीसरे दिन जहां रोमांच शीर्ष पर पहुंच गया वहीं, विराट कोहली और अश्विन एक बात पर भड़क गए.

Updated on: 14 Jan 2022, 12:43 AM

नई दिल्ली :

IND vs SA: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरा टेस्ट मैच रोचक हो गया है. तीसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन रोचक संघर्ष देखने को मिला. हालांकि दक्षिण अफ्रीकी टीम की बैटिंग के दौरान थर्ड अंपायर के एक फैसले पर पहले रविचंद्रन अश्विन और फिर कप्तान विराट कोहली का गुस्सा देखने को मिला. रविचंद्रन अश्विन की एक गेंद पर फील्ड अंपायर marais erasmus ने अफ्रीकी कप्तान डीन एल्गर को एलबीडब्ल्यू दे दिया. इस पर एल्गर ने रिव्यू ले लिया. थर्ड अंपायर ने इस नॉट आउट करार किया, जबकि रिप्ले में साफ  दिख रहा था कि बॉल इंपैक्ट और पिचिंग लाइन पर थी. मैदान के अंपायर ने आउट भी दिया था हालांकि बॉल स्टंप्स को छू नहीं रही थी. 

इसे भी पढ़ेंः IPL 2022: ना भारत, ना दुबई, इस देश में होगा आईपीएल!

नॉट आउट के डिसीजन के बाद गुस्से में अश्विन ने स्टंप माइक के पास आकर कहा कि सुपरस्पोर्ट ये मत करो. इसके बाद विराट कोहली भी माइक के पास आ गए और रिकॉर्डिंग व थर्ड अंपायर से कहा कि अपनी टीम पर फोकस कीजिए और गेंद को चमकाएं. सिर्फ विपक्षी टीम पर ध्यान न दें. हर समय लोगों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है. कोहली का ऐसा कहना चर्चा का विषय बन गया.