News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

IND vs SA: बिना गेंद फेंके ही दूसरे दिन का खेल खत्म

भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मैच में पहले दिन शानदार शुरुआत की. सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट्सपार्क में भारत ने पहले दिन तीन विकेट पर 272 रन बना लिए हैं. 

Sports Desk | Edited By : Apoorv Srivastava | Updated on: 27 Dec 2021, 06:17:25 PM
Ind vs SA

Ind vs SA (Photo Credit: tweeter )

नई दिल्ली :

भारत और साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बीच खेला जा रहा सेंचुरियन टेस्ट (Centurion Test) का दूसरा दिन बारिश की भेंट चढ़ गया. आज लगातार भारी बारिश हुई. यही वजह है कि टेस्ट मैच का दूसरा दिन रद्द (Second Day Canceled)  करना पड़ा. अब इस मैच में केवल तीन दिन ही बचें हैं. दूसरे दिन का मैच बारिश के कारण शुरू नहीं हो सका है. भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मैच में पहले दिन शानदार शुरुआत की. सेंचुरियन के सुपर स्पोर्ट्सपार्क में भारत ने पहले दिन तीन विकेट पर 272 रन बना लिए हैं.

केएल राहुल 122 रन और अजिक्य रहाणे 40 रन पर नाबाद हैं.  बता दें कि ये टेस्ट सीरीज पहले 17 दिसंबर से होने वाला था लेकिन कोविड-19 के नए वैरिएंट ओमिक्रोन को देखते हुए, दोनों देशों के बीच टेस्ट और वनडे सीरीज की तारीखें बदलीं. यही नहीं, टी20 सीरीज को बाद में कराने का निर्णय लिया गया. 

बता दें कि भारत ने यहां कभी सीरीज नहीं जीती है. 2018 में भारत ने केपटाउन में पहले टेस्ट से अच्छी शुरुआत करते हुए सीरीज जीतने की उम्मीद की थी. लेकिन दक्षिण अफ्रीका ने वापसी करते हुए भारत को 2-1 से परास्त कर दिया था. दक्षिण अफ्रीका में टेस्ट मैचों की संख्या देखें तो आज तक सिर्फ तीन टेस्ट मैच जीते हैें. 

First Published : 27 Dec 2021, 01:35:59 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.