logo-image

IND vs SA: बारिश के मौसम में भारतीय टीम ने खाया चिकन चेट्टीनाड और ये चीजें

बारिश के कारण भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टेस्ट मैच का दूसरा दिन बर्बाद हो गया. इस दिन एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी लेकिन भारतीय टीम का लंच चर्चा का विषय बन गया. 

Updated on: 28 Dec 2021, 09:36 AM

नई दिल्ली :

IND vs SA: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहले टेस्ट मैच का दूसरा दिन बारिश में धुल गया. टेस्ट मैच के पहले दिन भारतीय टीम ने शानदार बल्लेबाजी की और तीन विकेट खोकर 272 रन बनाए. इसके बाद भारतीय क्रिकेट प्रेमियों को उम्मीद थी कि दूसरे दिन भी भारत की शानदार बल्लेबाजी देखने को मिलेगी लेकिन ऐसा नहीं हो सका. दूसरे दिन खेल से पहले जो बरसात शुरू हूई तो काफी समय तक रुकने का नाम नहीं लिया. बीच में कुछ देर रुकी तो लगा कि अब शायद मैच शुरू होगा लेकिन फिर से मूसलाधार बारिश होने लगी. अंततः दूसरे दिन का खेल बिना एक भी गेंद डाले खत्म हुआ. 

इसे भी पढ़ेंः '83' देखकर केएल राहुल ने जड़ दिया शतक, बताई ये बात 

इसी बीच जो रोचक चीज हुई वो थी भारतीय टीम का लंच. मैच में बारिश के समय भारतीय टीम का लंच मेन्यू भी कैमरे की नजर में आ गया. एक बोर्ड पर भारतीय टीम का लंच लिखा हुआ था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इसमें लिखा था ब्रोकली सूप और चिकन चेट्टीनाड. इसके अलावा पेपर स्नैक्स, वेजिटेबल कढ़ाई सहित कई आइटम लिखे थे. कुछ डिशेज यानी व्यंजनों के नाम कैमरे की नजर में नहीं आ सके. सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. 

तमाम लोग सोशल मीडिया पर इस मेन्यू के बारे में चटखारे लेकर बातें कर रहे हैं. अनेक सोशल मीडिया एक्टीविस्ट ने इसे अपने ट्वीटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर भी किया है. हालांकि अब भारतीय टीम के प्रशंसकों की निगाहें तीसरे दिन खेल पर लगी हैं.