logo-image

IND vs SA Dream 11 prediction : आज ये खिलाड़ी मचाने वाले हैं धमाल, देखिए सबसे सटीक ड्रीम 11 टीम प्रीडिक्टशन

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच मैच से पहले तमाम लोग कयास लगाने में जुटे हैं. क्रिकेट प्रेमियों के मन में सवाल है कि कौन सा बल्लेबाज आज चौके-छक्के बरसाएगा और कौन सा खिलाड़ी ज्यादा विकेट निकालेगा. 

Updated on: 14 Jun 2022, 07:58 AM

दिल्ली:

IND vs SA Dream 11 prediction : भारत औऱ दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरा टी20 मैच बहुत महत्वपूर्ण है. इस मैच को अगर भारत हार गई तो सीरीज भी हार जाएगी. सबसे बड़ी बात की पहले मैच में भारत के कुछ खिलाड़ियों ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया, जबकि कुछ ने दूसरे मैच में. अब क्रिकेट प्रेमियों के मन में सवाल है कि तीसरे मैच में कौन-कौन से खिलाड़ी चलने वाले हैं. इस बारे में तमाम क्रिकेट एक्सपर्ट की राय अलग-अलग है. ऐसी तमाम राय को मिलाकर आज हमने सबसे सटीक ड्रीम 11 टीम बनाई है. इसमें वह खिलाड़ी शामिल हैं, जिनके सबसे ज्यादा चलने की संभावना है. तो पेश है ये लिस्ट -

कप्तान - रासी वन दुसैन अथवा हार्दिक पांड्या 
उपकप्तान – ऋतुराज गायकवाड़ अथवा भुवनेश्वर कुमार 
विकेटकीपर - ऋषभ पंत 
अन्य खिलाड़ी – ईशान किशन, डेविड मिलर, ड्वेन प्रीटोरियल, कैसिगो रबाडा, हर्षल पटेल, श्रेयस अय्यर

इसे भी पढ़ें: IND vs SA: 'पर्पल कैप' बनी भारतीय टीम के लिए मुसीबत !

यहां ध्यान देने वाली बात है कि यह मैच विशाखापट्टनम में हो रहा है. यहां पर दो साल बाद टी20 मैच हो रहा है. इससे पहले दो टी20 मैच यहां की पिच पर हुए हैं और दोनों ही लो स्कोरिंग मैच हुए हैं. एक मैच भारत ने यहां श्रीलंका के साथ खेला है, जबकि दूसरा मैच ऑस्ट्रेलिया के साथ. अब तीसरे मैच पर तमाम निगाहें लगी हुई हैं.