logo-image

IND vs SA Dream 11 Prediction : चौथे टी20 मैच से पहले सबसे सटीक ड्रीम-11 प्रीडिक्शन

चौथे टी20 मैच से पहले तमाम क्रिकेट प्रेमी कयास लगाने में जुटे हैं कि कौन सा खिलाड़ी चलेगा और कौन सा नहीं. दोनो टीमों के कई खिलाड़ियों ने अलग-अलग मैचों में शानदार प्रदर्शन किया है.

Updated on: 16 Jun 2022, 10:25 AM

दिल्ली:

IND vs SA Dream 11 Prediction : चौथे टी20 मैच से पहले तमाम क्रिकेट प्रेमी कयास लगाने में जुटे हैं कि कौन सा खिलाड़ी चलेगा और कौन सा नहीं. ड्रीम-11 या फैंटेसी-11 (Dream-11 or Fantasy-11) के लिए तमाम कयास लग रहे हैं. सबसे बड़ी बात अभी तक इस सीरीज में तमाम खिलाड़ियों का प्रदर्शन मिलाजुला रहा है. किसी भी एक खिलाड़ी पर इस तरह दांव नहीं लगाया जा सकता. प्रदर्शन की बात करें तो शुरू के दो मैचों में युजवेंद्र चहल और अक्षर पटेल का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा लेकिन तीसरे मैच में उन्होंने शानदार गेंदबाजी की और विकेट झटके. शुरू के दो मैचों में जबर्दस्त गेंदबाजी करने वाले भुवनेश्वर को तीसरे मैच में सिर्फ एक विकेट मिला. दूसरे मैच में सिर्फ एक रन बनाने वाले गायकवाड़ ने तीसरे मैच में सबसे ज्यादा रन बनाए. वहीं पहले मैच में धुंआधार पारियां खेलने वाले पंत और पांड्या दूसरे टी20 मैच में मामूली स्कोर पर आउट हो गए थे. ऐसे में ड्रीम-11 या फैंटेसी-11 जैसे खेल खेलने वाले परेशान हैं कि किस आधार पर टीम बनाई जाए. 

इसे भी पढ़ें: IPL Latest News: मुंबई इंडियंस, चेन्नई सुपर किंग्स सहित तमाम आईपीएल टीमें अब विदेशी टीमों से खेलेंगी क्रिकेट !

यहां पर बता दें कि तमाम क्रिकेट एक्सपर्ट की राय देखने और डिस्कशन के बाद तमाम बिंदुओं पर विचार करते हुए ड्रीम-11 पर प्रीडिक्शन किया गया है. 
आपकी ड्रीम-11 या फैंटेसी-11 (Dream-11 or Fantasy-11) टीम इस तरह से हो सकती है.-

कप्तान- ऋतुराज गायकवाड़
उपकप्तान- हार्दिक पांड्या
खिलाड़ी - ईशान किशन, रासी दुसैन, रीजा हेनरिक्स, श्रेयस अय्यर, हर्षल पटेल, ऋषभ पंत, भुवनेश्वर कुमार, एनरिक नार्टजे, युजवेंद्र चहल