logo-image

IND VS SA : भारत- दक्षिण अफ्रीका मैच पर छाए काले बादल, बारिश की संभावना

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच आज होने वाले तीसरे और आखिरी मैच पर भी बादल छा गए हैं.

Updated on: 22 Sep 2019, 03:51 PM

नई दिल्‍ली:

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच आज होने वाले तीसरे और आखिरी मैच पर भी बादल छा गए हैं. अभी तक की जानकारी के अनुसार मैच बारिश के कारण प्रभावित हो सकता है. हालांकि इस बात की आशंका बहुत कम है कि पूरा मैच नहीं हो पाएगा. हल्‍की बारिश की आशंका जताई जा रही है. इसके बाद भी धर्मशाला जैसा हाल होगा ऐसा नहीं लग रहा है. 

यह भी पढ़ेंं ः IND Vs SA: T-20 सीरीज पर कब्जा जमाने उतरेगा भारत, ऋषभ पंत चिंता का विषय

भारत इस सीरीज में अब तक 1-0 से आगे है. धर्मशाला का पहला मैच बारिश के कारण रद हो गया था. वहां तो हालत यह हो गई थी कि टॉस तक नहीं हो सका. इसके बाद दूसरा मैच मोहाली में खेला गया था. वहां भारत ने दक्षिण अफ्रीका पर शानदार जीत दर्ज की थी. अब आज बेंगलुरु में तीसरा और आखिरी मैच होगा.

यह भी पढ़ेंं ः VIDEO : शिखर धवन आसमान में कर रहे थे शायरी, रोहित शर्मा ने उसे कर दिया वायरल

आज के मैच को जीतकर जहां भारत 2-0 से यह सीरीज जीतना चाहेगा, वहीं दक्षिण अफ्रीका यह मैच जीतकर सीरीज बराबर करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेगा. हालांकि किसका सपना सच हो पाएगा, यह बाद की बात है, लेकिन उससे पहले बारिश का खतरा मंडराने लगा है. मौसम विभाग के अनुसार बारिश हो सकती है. फिलहाल मौसम खराब बना हुआ है. अगर बारिश की संभावना की बात करें तो यह 50-50 है, यानी बारिश हो भी सकती है और नहीं भी.

यह भी पढ़ेंं ः ऋषभ पंत नहीं अब संजू सैमसन और ईशान किशन को मिले मौका, यहां जानें 17 हजार लोगों की राय

अगर बारिश नहीं हुई तो कोई बात नहीं, लेकिन अगर बारिश हुई तो इतनी नहीं होगी की पूरा मैच धुल जाए. बूंदाबांदी की संभावना बन रही है. यानी हल्‍की बारिश हो सकती है.