logo-image

IND vs SA: मैच से पहले ही दर्शकों की उमड़ी भीड़, 2017 के बाद हो रहा मैच

पहले मुकाबले में टीम इंडिया (Team India) को 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. ऐसे में उम्मीद है कि टीम इंडिया दूसरे मुकाबले में पलटवार करते हुए जीत दर्ज करेगी.

Updated on: 11 Jun 2022, 10:35 PM

नई दिल्ली:

भारत (India) और दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के बीच पांच टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला कल कटक (Katak) के बाराबती स्टेडियम (Barabati Stadium) में खेला जाएगा. दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम (Arun Jaitley Stadium) में खेले गए पहले मुकाबले में टीम इंडिया (Team India) को 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. ऐसे में उम्मीद है कि टीम इंडिया (Team India) दूसरे मुकाबले में पलटवार करते हुए जीत दर्ज करेगी. 

टीम इंडिया (Team India) दूसरे मुकाबले के लिए कटक पहुंच गई है. टीम इंडिया ने शनिवार को बाराबती स्टेडियम (Barabati Stadium) में प्रैक्टिस भी किया है. आपको बता दें कि टीम इंडिया के प्रैक्टिस के दौरान लाइव मैच जैसा रोमांच देखने को मिला. क्योंकि टीम इंडिया के प्रैक्टिस सेशन (Practice Session) के दौरान फैंस बड़ी तादात में स्टेडियम में मौजूद रहे. प्रैक्टिस सेशन के दौरान फैंस तकरीबन 10 हजार की संख्या में मौजूद थे. 

टीम इंडिया (Team India) बाराबती स्टेडियम (Barabati Stadium) में 20 दिसंबर 2017 के बाद पहली बार रविवार को मुकाबला खेलने उतरेगी. टीम इंडिया ने पिछली बार श्रीलंका को 93 रनों से मात देकर मुकाबला अपने नाम किया था. साल 2015 के बाद दोनों टीमें आमने-सामने होंगी. 

यह भी पढ़ें: IND vs SA: इन दो खिलाड़ियों की टीम इंडिया से छुट्टी पक्की! पंत के निशाने पर

कटक के बाराबती स्टेडियम (Barabati Stadium) में साल 2017 के बाद कोई मुकाबला खेला जा रहा है. ऐसे में टीम इंडिया (Team India) इस मुकाबले को हर हाल में जीतकर सीरीज में बराबरी करना चाहेगी.