News Nation Logo

Ind vs SA: बारिश की वजह से तीसरे दिन का मैच रद्द, चौथे दिन होगा मुकाबला

भारत और दक्षिण अफ्रीका की क्रिकेट टीमों के बीच जारी टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट के तीसरे दिन रविवार का खेल बारिश की भेंट चढ़ गया।

News Nation Bureau | Edited By : Desh Deepak | Updated on: 07 Jan 2018, 07:53:25 PM
बारिश की वजह से तीसरे दिन का मैच रद्द (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

भारत और दक्षिण अफ्रीका की क्रिकेट टीमों के बीच जारी टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट के तीसरे दिन रविवार का खेल बारिश की भेंट चढ़ गया। न्यूलैंड्स क्रिकेट मैदान पर जारी इस टेस्ट मैच के तीसरे दिन लगातार हो रही बारिश के कारण एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी।

इस बीच, अगर स्कोर पर नजर डाली जाए, तो दक्षिण अफ्रीका ने पहली पारी में 286 रन बनाए। इसके बाद भारतीय टीम ने पहली पारी में 209 रन बनाए हैं।

दक्षिण अफ्रीका ने दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक अपनी दूसरी पारी में दो विकेट के नुकसान पर 65 रन बना लिए हैं। उसने 142 रनों की बढ़त हासिल कर रखी है।

और पढ़ेंः मध्य प्रदेशः विराट कोहली के सस्ते में आउट होने से फैन ने लगाई आग

आपको बता दें कि इस टेस्‍ट में दक्षिण अफ्रीका का पलड़ा फिलहाल भारी नजर आ रहा है। हार्दिक पंड्या (93) की पारी और भुवनेश्‍वर कुमार (24) के साथ आठवें विकेट के लिए उनकी हुई 99 रन की साझेदारी की बदौलत टीम इंडिया मैच के दूसरे दिन 'लड़खड़ाते हुए' पहली पारी में 209 रन बनाने में सफल रही।

पहली पारी के आधार पर दक्षिण अफ्रीका को 77 रन की बढ़त हासिल हुई। दूसरे दिन स्‍टंप्‍स के समय दक्षिण अफ्रीका की दूसरी पारी का स्‍कोर दो विकेट खोकर 65 रन था। दूसरे दिन हाशिम अमला 4 और नाइट वॉचमैन कागिसो रबाडा 2 रन बनाकर नाबाद थे।

और पढ़ेंः सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा को प्रपोज और धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार, कोलकाता से अरेस्ट हुआ आरोपी

First Published : 07 Jan 2018, 07:53:10 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.