News Nation Logo

Ind vs Nz: विराट कोहली की जगह लेगा ये खिलाड़ी, करेगा डेब्यू

भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट मैच कानपुर में शुरू होगा. इस मैच में भारतीय टीम के प्रदर्शन पर काफी निगाहें होंगी. भारतीय टीम ने हाल ही में न्यूजीलैंड को टी20 सीरीज में 3-0 से हराया है.

Sports Desk | Edited By : Apoorv Srivastava | Updated on: 24 Nov 2021, 11:11:32 PM
williumson and rahane ytyrtyr

cricket (Photo Credit: social media)

नई दिल्ली :

भारत और न्यूजीलैंड टेस्ट मैच गुरुवार (25 नवंबर) को शुरू होगा. इस मैच में कप्तान विराट कोहली रेस्ट पर हैं. उनकी जगह पर अजिक्य रहाणे को कप्तान बनाया गया है. लेकिन अभी तक सवाल था कि उनके स्थान पर यानी चौथे नंबर पर कौन बल्लेबाजी करेगा. अब इस सवाल का उत्तर मिल गया है. सभी सवालों के बीच टेस्ट मैच से एक दिन पहले कप्तान अजिक्य रहाणे ने इस बात का जवाब दिया. उन्होंने बताया कि विराट कोहली के स्थान पर कौन बल्लेबाजी करेगा. 

इसे भी पढ़ेंः IPL 2022 Mega Auction: किस टीम में जाने वाले हैं क्रिस गेल? 

विराट के स्थान पर कौन सा खिलाड़ी खेलेगा यह आपको बताएंगे लेकिन उससे पहले ये जान लीजिए कि भारत और न्यूजीलैंड की तीन मैचों की टी20 सीरीज में भारत ने क्लीन स्वीप किया था. अब दोनों टीमों के बीच टेस्ट मैचों की सीरीज शुरू हो रही है. गुरुवार को कानपुर के मैदान पर दोनों टीमें आमने-सामने होंगी. भारतीय टीम के कप्तान अजिक्य रहाणे और न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन होंगे. 

विराट कोहली की जगह इस बार चौथे नंबर पर वेंकटेश अय्यर उतरेंगे. वेंकटेश अय्यर का यह डेब्यू टेस्ट मैच होगा. वेंकटेश अय्यर को आईपीएल में शानदार प्रदर्शन के बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में मौका दिया गया था. अब टेस्ट सीरीज में भी उन्हें मौका मिल रहा है. वेंकटेश अय्यर के प्रशंसकों की नजर अब  उनके प्रदर्शन पर रहेगी.

First Published : 24 Nov 2021, 11:11:32 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.