News Nation Logo

IND vs NZ: गप्टिल की शानदार पारी की बदौलत न्यूजीलैंड ने भारत को दिया इतने रनों का लक्ष्य

न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 164 रनों का स्कोर खड़ा किया है. भारतीय टीम को जीत के लिए 165 रनों बनाने होंगे.

Sports Desk | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 17 Nov 2021, 09:13:45 PM
Martin Guptil

Martin Guptil (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:

न्यूजीलैंड (New Zealand) ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट पर 164 रनों की स्कोर किया है. भारतीय टीम को जीत के लिए 165 रन बनाने होंगे. न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज मॉर्टिन गप्टिल (Martin Guptil) ने शानदार 70 रनों की पारी खेली. नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आए मार्क चैपमैन (Mark Chapman) ने भी तूफानी अंदाज में 63 रनों की पारी खेली. इन दोनों बल्लेबाजों के बदौलत टीम ने ये स्कोर खड़ा किया है. जबकि भारतीय टीम की तरफ से भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) और अश्विन (Ashwin) ने शानदार गेंदबाजी की. दोनों गेंदबाजों ने 2-2 विकेट अपने नाम किया. दीपक चाहर (Deepak Chahar) को भी एक विकेट मिला. 

कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने गेंदबाजी की शुरुआत भुवनेश्वर कुमार से कराई. भुवनेश्वर ने 4 ओवर की गेंदबाजी की 24 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किया. दीपक चाहर ने 4 ओवर की गेंदबाजी की 42 रन देकर 1 विकेट अपने नाम किया. मोहम्मद सिराज ने 4 ओवर की गेंदबाजी की 39 रन देकर 1 विकेट अपने नाम किया. रविचंद्रन अश्विन ने 4 ओवर की गेंदबाजी की 23 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किया. अक्षर पटेल 4 ओवर की गेंदबाजी की 31 रन दिया. 

एक वक्त तो ऐसा लग रहा था कि गप्टिल (Guptil) और चैपमैन (Chapman) की जोड़ी कुछ देर और क्रीज पर रह जाती तो न्यूजीलैंड 200 रनों के पार स्कोर कर लेती. लेकिन अश्विन ने चैपमैन को पवेलिय भेजा. अब देखना होगा कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में भारतीय टीम मुकाबला जीतती है, याफिर हारती है. 

First Published : 17 Nov 2021, 09:13:45 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो