logo-image

IND vs NZ: न्यूजीलैंड दौरे के लिए रविवार को होगा टीम इंडिया का ऐलान, हार्दिक पांड्या की हो सकती है वापसी

न्यूजीलैंड दौरे के लिए टीम का ऐलान रविवार को होगा और टीम आस्ट्रेलिया के खिलाफ बेंगलुरू में खेले जाने वाले तीसरे वनडे के एक दिन बाद न्यूजीलैंड रवाना हो जाएगी.

Updated on: 11 Jan 2020, 03:49 PM

नई दिल्ली:

बीसीसीआई की सीनियर चयन समिति रविवार को मुंबई में बैठक कर न्यूजीलैंड दौरे के लिए टीम का ऐलान करेगी. भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 19 जनवरी को होने वाले आखिरी वनडे के एक दिन बाद न्यूजीलैंड दौरे के लिए रवाना हो जाएगी. इस मामले से संबंध रखने वाले एक सूत्र ने आईएएनएस से कहा कि न्यूजीलैंड दौरे के लिए टीम का ऐलान रविवार को होगा और टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बेंगलुरू में खेले जाने वाले तीसरे वनडे के एक दिन बाद न्यूजीलैंड रवाना हो जाएगी.

ये भी पढ़ें- IND v SL: श्रीलंका का धुआं उड़ाने के बाद आया धवन का बड़ा बयान, बोले- रेस में वापस आ गया हूं

सूत्र ने कहा, "चयनकर्ता रविवार को टीम का ऐलान करेंगे और टीम भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले तीसरे वनडे के एक दिन बाद रवाना हो जाएगी. टीम बेंगलुरू से ही उड़ान भरेगी. ऑस्ट्रेलिया के मैच के बाद टीम के खिलाड़ियों के बिखर जाने और फिर दोबारा एकत्रित हो न्यूजीलैंड रवाना होने का कोई मतलब नहीं है."

ये भी पढ़ें- H'BDay The Wall: आज अपना 47वां जन्मदिन मना रहे हैं राहुल द्रविड़, देखें उनके ऐतिहासिक आंकड़े

ऐसी उम्मीद है कि हार्दिक पांड्या टी-20 सीरीज के लिए टीम में वापसी कर सकते हैं. वह अक्टूबर से अपनी पीठ का इलाज करा रहे हैं. पांड्या को न्यूजीलैंड दौरे के लिए इंडिया-ए टीम में चुना गया है. पांड्या ने रिहैब की शुरुआत अक्टूबर में कर दी थी. उन्होंने उस समय आईएएनएस से बातचीत में कहा था कि वह न्यूजीलैंड दौरे पर राष्ट्रीय टीम में वापसी करना चाहते हैं. उन्होंने कहा था, "मैं न्यूजीलैंड सीरीज से पहले वापसी करूंगा, सही मायने में बीच में. यही प्लान है कि मैं कुछ अंतर्राष्ट्रीय मैच खेलूं, फिर आईपीएल और फिर टी-20 विश्व कप."