logo-image

IND vs NZ: अगर गावस्कर की सच होगी भविष्यवाणी, तो भारत-न्यूजीलैंड T20 सीरीज का ये होगा रिजल्ट

टीम इंडिया लगातार विदेशी जमीन पर जीत का परचम लहरा रही है. पहले ऑस्ट्रेलिया फिर न्यूजीलैंड को हराकर टीम इंडिया के हौसले बुलंद है.

Updated on: 04 Feb 2019, 11:32 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया लगातार विदेशी जमीन पर जीत का परचम लहरा रही है. पहले ऑस्ट्रेलिया फिर न्यूजीलैंड को हराकर टीम इंडिया के हौसले बुलंद है. न्यूजीलैंड की जमीन पर वनडे सीरीज में मात देकर अब विराट की टीम टी20 (T20) सीरीज के लिए उतरेगी. इस सीरीज का रिजल्ट क्या आएगा इसके बारे में महान क्रिकेटर सुनील गवास्कर ने पहले ही भविष्यवाणी कर दी है.

पूर्व क्रिकेटर सुनीव गावस्कर से जब स्टार स्पोर्ट्स के कार्यक्रम में पूछा गया कि तीन टी20 मैचों की होने वाली सीरीज में कौन बाजी मारेगा? इस सवाल का जवाब सुनील गावस्कर ने बिना समय गंवाए दे दिया. सुनील गवास्कर ने कहा कि सीरीज पर टीम इंडिया की फतह होगी. 2-1 से टीम इंडिया टी20 सीरीज को अपने नाम करेगी. गवास्कर की भविष्यवाणी कितनी सच साबित होती है ये तो वक्त के गर्भ में छिपा हुआ है.

इसे भी पढ़ें: IPL फैन्स का इंतजार हुआ खत्म, BCCI इस दिन जारी कर सकता है शेड्यूल

लेकिन रिकॉर्ड की बात करे तो टीम इंडिया का परफॉर्मेंस शानदार रहा है. अगर हम पिछले 10 T20 सीरीज की बात करें तो विराट की टीम ने 8 सीरीज को अपने नाम किया है वहीं दो सीरीज ड्रा रहा.

बता दें कि 6 फरवरी से भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी20 सीरीज का आगाज होगा. पहला मैच वेलिंगटन के वेस्टपैक स्टेडियम में ही होगा.

वहीं, दूसरा टी20 मुकाबला 8 फरवरी को ऑकलैंड में खेला जाएगा.

जबकि तीसरा टी20 मुकाबला 10 फरवरी को हैमिल्टन में भारत और न्यूजीलैंड के बीच होगा.

बता दें कि इससे पहले टीम इंडिया ने वनडे सीरीज में 4-1 से न्यूजीलैंड को मात देकर सीरीज अपने नाम कर ली.