News Nation Logo

Ind Vs Nz:  ब्रेक तक भारत का स्कोर 4 विकेट पर 154 रन

भारत और न्यूजीलैंड के टेस्ट मैच में ठोस शुरुआत के बाद विकेट गिरने शुरू हो गए हैं. अब सबकी नजर क्रीज पर टिके हुए श्रेयस अय्यर और रवींद्र जडेजा पर टिकी हैं.

Sports Desk | Edited By : Apoorv Srivastava | Updated on: 25 Nov 2021, 02:27:24 PM
sharjah

cricket (Photo Credit: social media)

नई दिल्ली :

भारत और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट मैच में भारत ने ब्रेक तक चार विकेट खोकर 154 रन बना लिए थे. दोपहर में ब्रेक होते समय श्रेयस अय्यर और रवींद्र जडेजा क्रीज पर जमे हुए थे. इससे पहले मयंक अग्रवाल 13 रन बनाकर, सुभमन गिल 52 रन बनाकर, चेतेश्वर पुजारा 26 रन बनाकर और कप्तान अजिक्य रहाणे 35 रन बनाकर आउट हुए.  भारतीय टीम की नजरें अब बिना विकेट खोए शाम तक बल्लेबाजी करने पर होंगे क्योंकि यह अंतिम बैटिंग जोड़ी है. 

इसे भी पढ़ेंः IPL 2022 Mega Auction: मेगा आक्शन से पहले ही लखनऊ- अहमदाबाद में जा सकते हैं डेविड वार्नर, हार्दिक पांड्या, केएल राहुल और ये खिलाड़ी

इससे पहले सुबह भारत और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट मैच में भारत ने पहली पारी में ठोस शुरुआत की. कानपुर के मैदान पर भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए लंच तक 82 रन बना लिए और भारत का सिर्फ एक विकेट गिरा. इस समय ओपनर शुभमन गिल अर्धशतक बनाकर मैदान पर जमे हुए थे, वहीं दूसरी ओर चेतेश्वर पुजारा उनका साथ दे रहे थे. मयंक अग्रवाल के रूप में भारत का एक विकेट गिरा. उन्हें जेमिसन ने आउट किया. इसके बाद विकेट गिरने शुरू हुए. 

इससे पहले सुबह टॉस जीतकर भारत के कप्तान अजिक्य रहाणे ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. मयंक अग्रवाल और सुभमन गिल भारतीय सलामी बल्लेबाजों के रूप में उतरे. दोनों ने पिच पर जमने की कोशिश की. 21 रन के स्कोर पर भारत के पहला झटका लगा. जेमिसन की गेंद पर टॉम बल्डेंल ने मयंक अग्रवाल का कैच लपका. अग्रवाल ने 28 गेंद पर 13 रन बनाए. इसके बाद चेतेश्वर पुजारा बल्लेबाजी के लिए आए. शुभमन गिल और पुजारा ने स्कोर को 82 रन तक पहुंचा दिया फिर विकेट गिरने शुरू हो गए. भारत और न्यूजीलैंड के टेस्ट मैच में ठोस शुरुआत के बाद विकेट गिरने शुरू हो गए हैं. अब सबकी नजर क्रीज पर टिके हुए श्रेयस अय्यर और रवींद्र जडेजा पर टिकी हैं. 

First Published : 25 Nov 2021, 02:25:16 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.