News Nation Logo
Banner

IND vs NZ 3rd ODI: कप्तान धवन सुधारेंगे अपनी भूल, फ्लॉप प्लेयर होगा प्लेइंग 11 से बाहर!

Sports Desk | Edited By : Roshni Singh | Updated on: 29 Nov 2022, 04:30:19 PM
shikhar dhawan laxman

Shikhar Dhawan, VVS Laxman (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

India vs New Zealand 3rd ODI: भारत और न्यूजीलैंड का तीसरा वनडे मुकाबला कल (30 नवंबर) को खेला जाएगा. यह मुकाबला क्राइस्टचर्च के हेगले ओवल मैदान में भारतीय समयानुसार 7 बजे से शुरू होगा. सीरीज के पहले मुकाबले में टीम इंडिया को 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. वहीं ऑकलैंड में दूसरा मुकाबला बारिश की वजह से धूल गया. इस मुकाबले को जीतकर टीम इंडिया (Team India) तीन मैचों की टी20 सीरीज को 1-1 की बराबरी पर खत्म करना चाहेगी. इसके लिए कप्तान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) प्लेइंग 11 में बदलाव भी कर सकते हैं. टीम इंडिया के एक खिलाड़ी का खराब फॉर्म टीम के लिए चिंता का विषय बना हुआ है. ऐसे में शिखर धवन न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी और महत्वपूर्ण मुकाबले में इस खिलाड़ी को प्लेइंग 11 से बाहर कर सकते हैं. 

पंत का फ्लॉप शो जारी

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अपनी खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं. वह लगातार रन बनाने में फ्लॉप साबित हो रहे हैं. इसके बावजूद उन्हें लगातार मौके मिल रहे हैं. लेकिन वह उसे भुनाने नहीं पा रहे हैं. ऐसे में उन्हें टीम से बारह करने की मांग की जा रही है. ऋषभ पंत ने पहले वनडे मुकाबले में सिर्फ 15 रन बनाए थे. पंत की पिछली 5 पारियों को देखें तो उन्होंने 6,3,6,11,15 रन ही बनाए है. 

पंत की जगह सैमसन को मिल सकता है मौका

संजू सैमसन टीम इंडिया में लगातार अपनी जगह बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं. सैमसन को एक तो टीम में मौके नहीं मिलते लेकिन जब मिलते हैं तो वह लगातार प्लेइंग 11 का हिस्सा भी नहीं बन पाते. न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में उन्हें प्लेइंग 11 में शामिल किया गया था. उन्होंने 36 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली, लेकिन फिर दूसरे मुकाबले में उन्हें प्लेइंग 11 से बाहर कर दिया गया था. ऐसे में न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे और महत्वपूर्ण मुकाबले में शिखर धवन ऋषफ पंत की जगह संजू सैमसन को प्लेइंग 11 में शामिल कर सकते हैं. 

First Published : 29 Nov 2022, 04:30:19 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.