logo-image

IND vs LEI: विराट कोहली नहीं कर पाए जो रुट का नकल, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

टेस्ट सीरीज (Test Series) में टीम इंडिया 2-1 से आगे है. अगर टीम इंडिया आखिरी मुकाबला जीत जाती है तो सीरीज भी अपने नाम कर लेगी

Updated on: 23 Jun 2022, 11:02 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया (Team India) इस वक्त इंग्लैंड दौरे पर है, जहां टीम को एक रिशेड्यूल टेस्ट मुकाबला, तीन मैचों की टी20 सीरीज और तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी. 1 से 5 जुलाई के बीच खेले जाने वाले एक टेस्ट मुकाबले के लिए टीम इंडिया जमकर पसीना बहा रही है. क्योंकि ये सिर्फ एक मुकाबला नहीं है, बल्कि इस मुकाबले को जीतते ही टीम इंडिया टेस्ट सीरीज भी अपने नाम कर लेगी. टेस्ट सीरीज (Test Series) में टीम इंडिया 2-1 से आगे है. अगर टीम इंडिया आखिरी मुकाबला जीत जाती है तो सीरीज भी अपने नाम कर लेगी. इस मुकाबले से पहले टीम इंडिया लीसेस्टरशायर (Leicestershire) के खिलाफ चार दिवसीय वार्मअप मुकाबला खेल रही है.

शुरुआती बल्लेबाजी लड़खड़ाने के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) ने मोर्चा संभाला. विराट कोहली ने 69 गेंदों का सामना करते हुए 33 रनों की पारी खेली. विराट कोहली ने पारी की शुरुआत तो अच्छी की, लेकिन वो बड़ी पारी खेलने से एक बार फिर चूक गए. 

विराट कोहली (Virat Kohli) के बल्लेबाजी के दौरान इंग्लैंड के पूर्व कप्तान जो रुट (Joe Root) का नकल करते दिखाई दिए. जो कैमरे में कैद हो गया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रहा है. विराट कोहली (Virat Kohli) पिच पर अपने बैट को बगैर किसी सहारे के सीधा खड़ा करने की कोशिश कर रहे थे. उन्होंने दो बार अलग-अलग जगह ऐसा ट्राई किया, लेकिन एक भी बार ऐसा करने में सफल नहीं हो सके. 

यह भी पढ़ें: IND vs LEI: अंपायर के फैसले पर नाखुश दिखे विराट कोहली, मायूस होकर लौटना पड़ा पवेलियन

आपको बता दें कि जो रूट (Joe Root) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच के दौरान अपने बैट को थोड़ी देर के लिए जमीन पर सीधा खड़ा रख दिया था. यानी रूट का बैट बगैर किसी सहारे के जमीन पर खड़ा रहा था. विराट कोहली भी यही करने की कोशिश कर रहे थे. विराट कोहली (Virat Kohli) के ऐसा करने पर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया.