logo-image

IND vs IRE : दूसरे T20I में कैसा रहेगा मौसम का हाल? यहां देखें वेदर की लेटेस्ट अपडेट

IND vs IRE Weather Update 2nd T20I : पहला मैच तो बारिश से प्रभावित रहा और पूरा नहीं हो सका. तो आइए अब आपको पहले ही दूसरे मैच के वेदर के बारे में बताते हैं कि 20 अगस्त को मौसम का हाल कैसा रहने वाला है...

Updated on: 20 Aug 2023, 02:14 PM

नई दिल्ली:

IND vs IRE Weather Update 2nd T20I : भारत और आयरलैंड के बीच दूसरा टी-20 मुकाबला 20 अगस्त को डबलिन के द विलेज में खेला जाएगा. सीरीज का पहला मैच भी इसी मैदान पर खेला गया था, लेकिन तब बारिश के कारण मैच को बीच में ही कैंसिल करना पड़ा था. हालांकि टीम इंडिया को DLS मैथड के तहत जीत मिली थी. ऐसे में अब फैंस को चिंता सता रही है कि कहीं दूसरा मैच भी बारिश की भेंट तो नहीं चढ़ जाएगा? तो आइए आपको बताते हैं कि दूसरे मैच के दौरान मौसम का हाल कैसा रहने वाला है...

बारिश के नहीं कोई आसार

भारत और आयरलैंड के बीच खेली जा रही 3 मैचों की टी-20 सीरीज के सभी मुकाबले डबलिन के द विलेज में ही खेले जाएंगे. अब दूसरे मैच के मौसम पर गौर करें, तो ये काफी हद तक तो क्रिकेट फैंस के लिए अच्छा ही रहने वाला है. दरअसल, दूसरे मैच में के दौरान बारिश की संभावना सिर्फ 21 से 17% तक ही है. वहीं तापमान 22 से 16 डिग्री तक रहने वाला है. ह्यूमिडिटी 67 से 80% तक ह्यूमिडिटी और हवा 15-30 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से चल सकती है. कुल मिलाकर IND vs IRE मैच पूरे 20-20 ओवर का हो सकता है. 

ये भी पढ़ें : DLS मैथड बना आयरलैंड का दुश्मन, 2 रन से पहला T20I जीती टीम इंडिया

प्लेइंग-XI में बदलाव मुश्किल

IND vs IRE के बीच खेले गए पहले टी-20 मुकाबले में भारतीय टीम में 2 खिलाड़ियों को डेब्यू कैप सौंपी गई. पहला रिंकू सिंह और दूसरा प्रसिद्ध कृष्णा... गेंदबाजी में कृष्णा ने कमाल का प्रदर्शन किया और 2 विकेट चटकाए. वहीं, रिंकू की बैटिंग आती, उससे पहले ही बारिश विलेन बनकर आ गई और मैच कैंसिल हो गया. हालांकि, टीम इंडिया ने पहला मैच 2 रन से जीता और 1-0 की बढ़त हासिल कर ली. अब ये कहना गलत नहीं होगा कि, अगले मैच में भी जसप्रीत बुमराह इसी प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर उतर सकते हैं. 

भारत (प्लेइंग इलेवन): रुतुराज गायकवाड़, यशस्वी जयसवाल, संजू सैमसन (विकेटकीपर), तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, शिवम दुबे, वाशिंगटन सुंदर, प्रसिद्ध कृष्णा, अर्शदीप सिंह, जसप्रित बुमरा (कप्तान), रवि बिश्नोई.