logo-image

IND vs IRE : ये क्रिकेटर कर रहे दुआ, जो दक्षिण अफ्रीका सीरीज में हुआ वो अब न हो !

भारत और आयरलैंड (IND vs IRE) के बीच सीरीज शुरू होने वाली है. इससे पहले भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच भी पांच मैचों की सीरीज भी शुरू होने वाली है. 

Updated on: 24 Jun 2022, 02:47 PM

दिल्ली:

IND vs IRE : भारत के कुछ क्रिकेटर इस समय दुआ कर रहे होंगे कि जो दक्षिण अफ्रीका सीरीज में उनके साथ हुआ, वो अब न हो. बता दें कि भारत ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हाल ही में पांच मैचों की टी20 सीरीज खेली है. इस सीरीज में पहले दो मैच भारत हार गया था. इसके बाद दो मैचों में भारत ने जीत दर्ज की थी. आखिरी मैच में बारिश हो गई थी, जिस कारण उसे रद्द कर दिया गया था. इस सीरीज की खास बात ये रही कि इसमें पूरी प्लेइंग 11 में भारत ने कोई बदलाव नहीं किया था. इस सीरीज में भारत में न्यूकमर उमरान मलिक और अर्शदीप को स्क्वॉड में शामिल किया गया था लेकिन उन्हें प्लेइंग 11 में कोई मौका नहीं मिला. 

अब आयरलैंड सीरीज में भी इन दोनों खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया गया है. ऐसे में दोनों के मन में सबसे बड़ा सवाल यही होगा कि इस सीरीज में मैच में खेलने का मौका मिलेगा या नहीं. सबसे बड़ी बात इस सीरीज में मैच भी सिर्फ दो ही हैं. पहला मैच 26 जून और दूसरा मैच 28 जून को खेला जाना है. ऐसे में दोनों खिलाड़ी संभवतः यही दुआ कर रहे होंगे, कि जो दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में हुआ, वो अब न हो. हालांकि तमाम मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस सीरीज में इन दोनों गेंदबाजों को मौका मिलने की संभावना है.