logo-image

IND vs IRE: टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में RCB के ये दो दिग्गज शामिल

आयरलैंड के खिलाफ होने वाली दो टी20 मैचों की सीरीज के लिए बीसीसीआई (BCCI) ने आज 17 सदस्यीय टीम का ऐलान किया. इस टीम में आरसीबी (RCB) के दो खिलाड़िय़ों का भी चयन किया गया है.

Updated on: 15 Jun 2022, 10:32 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया (Team India) इस वक्त दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ पांच टी20 मैचों की घरेलु सीरीज खेल रही है. जिसकी कप्तानी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) कर रहे हैं. इसके बाद भारतीय टीम आयरलैंड से दो टी20 मैच खेलेगी. आयरलैंड के खिलाफ होने वाली दो टी20 मैचों की सीरीज के लिए बीसीसीआई (BCCI) ने आज 17 सदस्यीय टीम का ऐलान किया. इस टीम में आरसीबी (RCB) के दो खिलाड़िय़ों का भी चयन किया गया है. जिसको लेकर आरसीबी ने ट्वीट किया है. 

आयरलैंड (Ireland) के खिलाफ भारतीय टीम (Team India) 26 और 28 जून को दो टी20 मैच खेलेगी. जिसके लिए भारतीय टीम ने आज टीम का ऐलान किया है. आयरलैंड के खिलाफ होने वाले दो टी20 मैचों के लिए भारतीय टीम में आरसीबी के तूफानी बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) और दिग्गज गेंदबाज हर्षल पटेल (Harshal Patel) को शामिल किया है. इस दोनों खिलाड़ियों को टीम में शामिल होने पर आरसीबी ने ट्वीट किया है. 

आरसीबी (RCB) ने ट्वीट कर कहा कि आरसीबी-जोड़ी भारत और आयरलैंड के बीच टी20 सीरीज के लिए आगे बढ़ रही है. आरसीबी ने इस ट्वीट के साथ ही दोनों खिलाड़ियों की हंसते हुए तस्वीर भी शेयर की है. आईपीएल 2022 में दोनों खिलाड़िय़ों ने आरसीबी की टीम से खेलते हुए शानदार प्रदर्शन किए थे. 

यह भी पढ़ें: IND vs SA: दक्षिण अफ्रीका को लगा बड़ा झटका, यह खिलाड़ी सीरीज से बाहर

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में आरसीबी की टीम से खेलते हुए दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) 16 मुकाबलों में 330 रन बनाए थे. इस दौरान उनके बल्ले से एक अर्धशतक भी देखने को मिला था. जबकि हर्षल पटेल (Harshal Patel) ने भी 15 मुकाबलों में 19 विकेट अपने नाम करने में सफल हुए थे.