News Nation Logo

IND vs IRE: टीम में चुने जाने के बाद राहुल त्रिपाठी ने दी प्रतिक्रिया, कहा- मुझे मिला इनाम

Sports Desk | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 16 Jun 2022, 12:00:40 AM
Rahul Tripathi

Rahul Tripathi (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

टीम इंडिया (Team India) इस वक्त दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ पांच टी20 मैचों की घरेलु सीरीज खेल रही है. जिसकी कप्तानी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) कर रहे हैं. इसके बाद भारतीय टीम आयरलैंड से दो टी20 मैच खेलेगी. आयरलैंड के खिलाफ होने वाली दो टी20 मैचों की सीरीज के लिए बीसीसीआई (BCCI) ने आज 17 सदस्यीय टीम का ऐलान किया. टीम इंडिया में पहली बार राहुल त्रिपाठी का चयन किया गया है. 

आयरलैंड (Ireland) के खिलाफ भारतीय टीम (Team India) 26 और 28 जून को दो टी20 मैच खेलेगी. जिसके लिए भारतीय टीम ने आज टीम का ऐलान किया है. आयरलैंड के खिलाफ होने वाले दो टी20 मैचों के लिए सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) का चयन पहली बार किया गया है. 

टीम इंडिया में पहली बार चयन के बाद राहुल त्रिपाठी ने समाचार एजेंसी पीटीआई से कहा कि यह एक बहुत बड़ा अवसर है. एक सपना सच हुआ है. मैं बहुत खुश हूं कि चयनकर्ताओं और सभी ने मुझ पर विश्वास किया और मैंने जो भी मेहनत की है, उसका इनाम मुझे मिला है.

यह भी पढ़ें: IND vs IRE: गुजरात को चैंपियन बनाने के बाद हार्दिक पांड्या को मिली नई जिम्मेदारी

उन्होंने आगे कहा कि उम्मीद है कि अगर मुझे खेलने का मौका मिलता है, तो मैं अपना सर्वश्रेष्ठ दूंगा. आपको बता दें कि राहुल त्रिपाठी प्रथम श्रेणी में 47 मैचों में 2,540 रन हैं. राहुल ने महाराष्ट्र की कप्तानी भी की है. इसके साथ ही आईपीएल 2022 (IPL 2022) में राहुल त्रिपाठी ने सनराइजर्स हैदराबाद की टीम से खेलते हुए शानदार प्रदर्शन किया था. आईपीएल 2022 ने 14 मैचों में 413 रन बनाए थे. इस दौरान उनके बल्ले से 3 अर्धशतक भी देखने को मिला था. 

First Published : 15 Jun 2022, 11:57:22 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

IND Vs IRE Rahul Tripathi

वीडियो