logo-image

IND vs IRE: दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) ने जड़ा तूफानी शतक, संजू सैमसन ने भी जमाया पचासा

दूसरे टी20 मैच में ऋतुराज गायकवाड़ की जगह टीम में शामिल हुए संजू सैमसन (Sanju Samson) ने भी शानदार बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक जमाया. वह 42 गेंदों पर 77 रन बनाकर आउट हुए.

Updated on: 28 Jun 2022, 10:31 PM

डबलिन:

Deepak Hooda Century : भारत और आयरलैंड (India Vs Ireland) के बीच दो टी20 (T20 series) मैचों की सीरीज का दूसरा और अंतिम मैच में दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) ने तूफानी पारी खेलते हुए शानदार शतक लगाकर टीम को मजबूत स्कोर पर पहुंचा दिया. दीपक हुड्डा ने 55 गेंदों पर अपना शानदार शतक पूरा किया. अपनी शतकीय पारी के दौरान उन्होंने 9 चौके और 6 छक्के लगाए. इस मैच में दीपक हुड्डा ने 104 रन की शानदार पारी खेली. दूसरे टी20 मैच में ऋतुराज गायकवाड़ की जगह टीम में शामिल हुए संजू सैमसन (Sanju Samson) ने भी शानदार बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक जमाया. वह 42 गेंदों पर 77 रन बनाकर आउट हुए. उन्होंने अपनी पारी में 9 चौके 4 छक्के लगाए. फिलहाल संजू सैमसन के आउट होने के बाद दिनेश कार्तिक क्रीज पर हैं. भारत ने ताजा समाचार मिलने तक 18.1 ओवर में 4 विकेट खोकर 216 रन बना लिए हैं.

यह भी पढ़ें : इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की

 हालांकि भारत की शुरुआत अच्छी नहीं रही और विस्फोटक बल्लेबाज ईशान किशन महज तीन रन बनाकर आउट हो गए. इससे पहले हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के नेतृत्व वाली भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया.  टीम तीन बदलाव के साथ उतरी है. ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) चोटिल होने की वजह से बाहर हो गए हैं, उनकी जगह संजू सैमसन (Sanju Samson) को शामिल किया गया. आवेश खान (Awesh khan) की जगह हर्षल पटेल और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra chahal) के स्थान पर रवि बिश्नोई को मौका दिया गया. आयरलैंड की टीम बिना बदलाव के उतरी है. भारत ने बारिश से बाधित पहले मैच में आयरलैंड को 7 विकेट से हराया था.