logo-image

Ind vs Eng: विराट और रहाणे नहीं सीरीज के दौरान इस खिलाड़ी की होगी चर्चा

भारत और इंग्लैंड की सीरीज कोरोना काल में हो रही है. कोविड के बीच इंडिया में ये पहली क्रिकेट सीरीज है. भारत और इंग्लैंड के बाद चार टेस्ट मैच की सीरीज होने वाली है.

Updated on: 03 Feb 2021, 11:57 AM

नई दिल्ली :

भारत और इंग्लैंड की सीरीज कोरोना काल में हो रही है. कोविड के बीच इंडिया में ये पहली क्रिकेट सीरीज है. भारत और इंग्लैंड के बाद चार टेस्ट मैच की सीरीज होने वाली है. सीरीज का पहला टेस्ट मैच पांच फरवरी को होने वाला है जबक आखिरी टेस्ट अहमदाबाद में होगा. ऑस्ट्रेलिया में विराट कोहली की गैरमौजूदगी में टीम इंडिया ने उसे घर में हराया. रहाणे की कप्तानी की जबरदस्त तारीफ हुई है. इस सीरीज को लेकर अभी से विराट और रहाणे की पर चर्चा हो रही है. हालांकि पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने साफ किया है कि एक खिलाड़ी ऐसा भी है जिसपर सीरीज के दौरान  ज्यादा चर्चा होने वाली है.

ये भी पढ़ें: किसान आंदोलन पर पॉप स्टार रिहाना के ट्वीट के बाद क्रिकेटर प्रज्ञान ओझा ने दिया करारा जवाब

लक्ष्यण ने कहा कि उन्हें लगाता है कि शुभमन गिल को लेकर ज्यादा चर्चा होने वाली है. ये चर्चा टेस्ट में नहीं बल्कि वनडे और टी-20 को लेकर भी होगी. लक्ष्मण ने इसकी वजह बताई कि क्यों गिल की बातें ज्यादा होने वाली है. लक्ष्मण ने कहा कि गिल ने जिस तरह का टैलेंट और परफॉर्मेंस आईपीएल, भारत ए के दौरे, पंजाब के लिए फर्स्ट क्लास क्रिकेट में दिखाया है, वो काफी शानदार है. गिल काफी सोच समझकर शॉट्स खेलते हैं.

ये भी पढ़ें: Ind Vs Eng: केविन पीटरसन ने की भविष्यवाणी बताया कौन जीतेगा सीरीज

शुभमन गिल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया था और ब्रिस्बेन के अहम मुकाबले में 91 रनों की पारी खेली थी. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करने के बाद शुभमन गिल का चयन इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में हुआ है. इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज का पहला मैच चेन्नई के मैदान पर खेला जाएगा और अभी से शुभमन गिल की जगह प्लेइंग इलेवन में पक्की माना जा रही है. अब देखना होगा कि शुभमन गिल इस सीरीज में कैसा प्रदर्शन करते हैं.