logo-image

IND vs ENG : चेन्नई होटल में चेकइन से पहले टीम इंडिया का होगा कोरोना टेस्ट

भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज अब करीब आ रही है. दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट वैसे तो पांच फरवरी से खेला जाएगा. लेकिन टीमें तो पहले ही पहुंच जाएंगी.

Updated on: 26 Jan 2021, 06:14 PM

नई दिल्ली :

भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज अब करीब आ रही है. दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट वैसे तो पांच फरवरी से खेला जाएगा. लेकिन टीमें तो पहले ही पहुंच जाएंगी. इस बीच खबर आ रही है कि बीसीसीआई ने साफ कर दिया है कि इंग्लैंड के साथ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए चेन्नई के होटल में चेकइन करने से पहले भारतीय खिलाड़ियों को कोरोना टेस्ट करना होगा. भारतीय खिलाड़ी इस सीरीज के लिए 27 जनवरी को चेन्नई पहुंच रहे हैं. वहां पहुंचकर वे बायो बबल में प्रवेश करेंगे लेकिन होटल में जाने से पहले उन्हें कोरोना टेस्ट कराना होगा. इंग्लैंड की टीम भी 27 को ही चेन्नई पहुंच रही है, जहां 5 फरवरी से दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट मैच खेला जाना है. दोनों टीमों को एक ही होटल में ठहराया गया है, जो चेपक स्टेडियम के पास ही है.

यह भी पढ़ें : IND vs ENG : पहले टेस्ट में टीम इंडिया की स्पिन तिकड़ी लेगी इंग्लैंड की परीक्षा, जानिए नाम 

चेन्नई पहुंचकर बायो बबल में प्रवेश करने के साथ ही दोनों टीमों के खिलाड़ी सात दिनों के क्वारंटीन में चले जाएंगे. इंग्लिश टीम श्रीलंका से चेन्नई पहुंच रही है जहां उसने दो मैचों की टेस्ट सीरीज में मेजबान टीम को 2-0 से हराया है. वेबसाइट क्रिकबज के अनुसार टीम के डॉक्टर अभिजीत साल्वी ने साफ कर दिया है कि भारतीय खिलाड़ियों को होटल में प्रवेश के लिए हर हाल में कोरोना टेस्ट कराना होगा. जो खिलाड़ी नेगेटिव होंगे वही बायो बबल में प्रवेश कर सकेंगे. भारतीय खिलाड़ी हाल ही में आस्ट्रेलिया से लौटे हैं और तब से ही वे होम क्वारंटीन थे.