logo-image

Ind Vs Eng: अजिंक्य रहाणे ने पकड़ा प्रैक्टिस पर जबरदस्त कैच, देखकर हो जाएंगे हैरान

टीम इंडिया इस वक्त अहमदाबाद में है और चौथे टेस्ट के लिए प्रैक्टिस कर रही है.

Updated on: 02 Mar 2021, 11:45 AM

नई दिल्ली :

टीम इंडिया इस वक्त अहमदाबाद में है और चौथे टेस्ट के लिए प्रैक्टिस कर रही है. इस प्रैक्टिस सेशन में खिलाड़ियों ने बल्लेबाजी के साथ साथ गेंदबाजी की  और फील्डिंग पर भी काम किया. इस दौरान टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री को भी खिलाड़ियों के साथ देखा गया. टीम इंडिया चार टेस्ट मैच की सीरीज में 2-1 से आगे हैं. चेन्नई में खेले गए दोनों टेस्ट मैच में एक एक दोनों ने जीता और अहमदाबाद का टेस्ट टीम इंडिया ने दो दिन में खत्म किया. अब टीम इंडिया का प्रैक्टिस वीडियो सामने आया है जिसमें स्लिप्स फील्डिंग पर खासा ध्यान दिया गया है.

ये भी पढ़ें: 100 मिलियन फॉलोअर्स में 23वें नंबर पर विराट कोहली, देखिए पूरी लिस्ट

इस दौरान प्रैक्टिस में टीम इंडिया के बेस्ट स्लिप्स फील्डर में से एक अंजिक्य रहाणे ने ऐसा कैच पकड़ा जिसने वहां मौजूद सभी खिलाड़ियों को हैरान कर दिया. रहाणे वैसे भी टीम के सबसे सफल स्ल्पिस फील्डर में से एक हैं. रहाणे के हाथ में गेंद आई लेकिन डाइव लगाते हिए उनके हाथ से वो गिरने लगी तभी रहाणे ने उसे एक बार फिर से लपक किया और ग्राउंड पर लगने से पहले उन्होंने गेंद को आराम से हाथों में थाम लिया. खुद रहाणे इस कैच को करने के बाद हंसते हुए दिखे. बीसीसीआई की इस वीडियो में आप 37 सेकेंड्स के बाद देख सकते हैं. रहाणे ने इस कैच को एक नहीं बल्कि चार बार में लपका लेकिन ये कैच देखने में काफी जबरदस्त लगा.

ये भी पढ़ें: IPL 2021: चेन्नई सुपरकिंग्स का कैंप 11 मार्च से, MS Dhoni भी होंगे शामिल

भारत अस वक्त सीरीज में 2-1 की बढ़त बना चुका है. टीम इंडिया ने चेन्नई में हुए दो टेस्ट मैच में से एक को जीता था और अहमदाबाद टेस्ट को दो दिन में खत्म कर दिया था. भारतीय टीम को अगर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलना है तो किसी भी हाल में चौथा टेस्ट मैच ड्रॉ या फिर जीतना होगा. अगर भारतीय टीम हार जाती है तो उसक फाइनल से बाहर होना तय है. भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का चौथा और आखिरी टेस्ट मैच 4 से 8 मार्च के बीच होने वाला है. अब देखना होगा कि टीम इंडिया कैसा प्रदर्शन करती है.