logo-image

सूर्य कुमार यादव पर चयनकर्ताओं की पुरानी टिप्पणी हुई वायरल, जानिए क्‍या 

बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में चयन होने के बाद मौजूदा चयनकर्ताओं की फेसबुक पर उनके बारे में की गई पुरानी टिप्पणी काफी वायरल हो रही है.

Updated on: 21 Feb 2021, 03:45 PM

नई दिल्‍ली :

बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में चयन होने के बाद मौजूदा चयनकर्ताओं की फेसबुक पर उनके बारे में की गई पुरानी टिप्पणी काफी वायरल हो रही है. आईपीएल में मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्यकुमार को इंग्लैंड के खिलाफ 12 मार्च से अहमदाबाद में होने वाली पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए 19 सदस्यीय भारतीय टीम में जगह दी गई है. भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज अबे कुरुविला ने नवंबर 2019 में फेसबुक पर कहा था कि SKY (सूर्यकुमार) का समय आएगा. अबे कुरुविला भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज चेतन शर्मा और दोबाशीष मोहंती के साथ मौजूदा भारतीय क्रिकेट टीम के चयनकर्ता पैनल में शामिल हैं. चेतन मुख्य चयनकर्ता हैं. सूर्यकुमार को आईपीएल में मुंबई के लिए तथा घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन के बावजूद ऑस्ट्रेलिया दौरे में शामिल नहीं करने पर इन लोगों ने आपत्ति जताई थी. सूर्यकुमार के अलावा मुंबई इंडियंस के ही ईशान किशन को भी इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में जगह दी गई है. ईशान किशन ने शनिवार को मध्यप्रदेश के खिलाफ 94 गेंदों में 173 रन बनाए थे. इसके अलावा राजस्थान रॉयल्स के राहुल तेवतिया को भी टीम में शामिल किया गया था.

यह भी पढ़ें : सूर्य कुमार यादव : बनारस की गलियों में क्रिकेट खेलकर टीम इंडिया तक पहुंचे सू्र्या की पूरी कहानी

आपको बता दें कि सूर्यकुमार यादव ने आईपीएल 2020 में शानदार खेल दिखाते हुए टीम इंडिया में शामिल होने का दावा पेश कर दिया था. आईपीएल 2020 में सूर्य कुमार यादव ने 11 मैच खेलकर 283 रन बनाए थे, वहीं आईपीएल 2019 में सूर्या ने 424 रन बनाए थे. वहीं बात करें ईशान किशन की तो उन्‍होंने आईपीएल 2020 में भी शानदार बल्‍लेबाजी की थी. आईपीएल में ही विराट कोहली की कप्‍तानी वाली आरसीबी के खिलाफ 9 छक्के और 2 चौके की मदद के 58 गेंद पर 99 रन की पारी खेली थी. हालांकि वे शतक बनाने से मात्र एक रन से चूक गए थे. अब ये दोनों मुंबई इंडियंस के बल्‍लेबाज टीम इंडिया में हैं. मुंबई इंडियंस के कप्‍तान अब टीम इंडिया के उपकप्‍तान रोहित शर्मा भी हैं ही.