News Nation Logo

बढ़ते कोरोना पर बड़ा फैसला, अहमदाबाद में बिना दर्शकों के होंगे तीनों T-20 मैच

16 मार्च, 18 मार्च और 20 मार्च को भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले मुकाबलों के दौरान दर्शकों की मौजूूदगी नहीं रहेगी. यह तीनों टी-20 मुकाबले हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 16 Mar 2021, 12:15:23 AM
Remaining T20Is in Ahmedabad minus fans due to prevailing COVID 19 situation

बढ़ते कोरोना पर बड़ा फैसला, अहमदाबाद में बिना दर्शकों के होंगे तीनों T (Photo Credit: @ANI)

highlights

  • अहमदाबाद में बढ़ा कोरोना संक्रमण
  • नरेंद्र मोदी स्टेडियम में बिना दर्शकों के होंगे मैच
  • भारत-इंग्लैंड टी20 सीरीज के बाकी 3 मैच

 

अहमदाबाद:

गुजरात में बढ़ते कोरोना केस की वजह से भारत और इंग्लैंड को अगले तीन मुकाबले बिना दर्शकों के खेलने होंगे. दरअसल, कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच यह फैसला लिया गया है कि 16 मार्च, 18 मार्च और 20 मार्च को भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले मुकाबलों के दौरान दर्शकों की मौजूूदगी नहीं रहेगी. यह तीनों टी-20 मुकाबले हैं. बढ़ते मामलों की बात करें तो गुजरात में पिछले 24 घंटे में कोरोना के  900 मामले दर्ज किए गये है. इससे पहले गुजरात प्रशासन ने 8 इलाकों में खाने पीने की चीजों वाली दुकानों को 10 बजे तक बंद करने का आदेश जारी किया है.

बता दें अहमदाबाद के 8 इलाकों में कोरोना के ज्यादा मामले सामने आए हैं जिसके बाद नगर निगम ने बड़े फैसले लिये हैं. नगर निगम ने 8 हॉट स्पॉट इलाकों में सभी मॉल, रेस्तरां, होटल, क्लब हाउस और पान की दुकानें रात 10 बजे के बाद बंद करने के आदेश जारी किये हैं. सोमवार को गुजरात में कोरोना के 890 नए मामले सामने आए. 

अहमदाबाद में कुल 207 लोगों को कोरोना हुआ. अहमदाबाद के जोधपुर, साउथ भोपाल, मणिनगर, बोदकदेव, घाटलोदिया, नवरानगुरा, गोटा और दाटलेज इलाकों में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ी है. यही देखते हुए गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन ने खाली स्टेडियम में मैच आयोजित करने की बात कही है.

साल 2021 में भारत और इंग्लैंड के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हुए अबतक के मुकाबलों की बात करें तो भारत और इंग्लैंड के बीच यहां  24 फरवरी से 28 फरवरी के बीच तीसरा टेस्ट मैच खेला गया था. वहीं चार मार्च से आठ मार्च के बीच दोनों टीमों के बीच टेस्ट सीरीज का आखिरी यानी पांचवां मुकाबला खेला गया था. इन दोनों मैचों में भारत ने क्रमश: 10 विकेट और पारी व 25 रन से मैच अपने नाम किया था. वहीं, टी-20 सीरीज के पांचों मुकाबले इसी मैदान पर खेले जाने थे जिनमें से दो मुकाबले हो चुके हैं. पहले मैच में इंग्लैंड ने भारत को आठ विकेट से हराया था जबकि दूसरे मैच में भारत ने सात विकेट से जीत हासिल की थी. इन मुकाबलों के दौरान मैदान पर दर्शक मौजूद रहे थे.

 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 15 Mar 2021, 11:00:14 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो