logo-image

Ind Vs Eng: टीम इंडिया में शामिल हो सकता है 21 साल का गेंदबाज, जानिए कौन है ये

टीम इंडिया और इंग्लैंड की टी-20 सीरीज होने वाली है उसके बाद वनडे सीरीज होगी.

Updated on: 10 Mar 2021, 01:16 PM

highlights

  1. 12 मार्च को होगा पहला टी-20 मैच
  2. टीम इंडिया के तीन खिलाड़ियों का खेलना मुश्किल
  3. प्लेइंग XI में हो सकता है बड़ा बदलाव

नई दिल्ली :

टीम इंडिया और इंग्लैंड की टी-20 सीरीज होने वाली है उसके बाद वनडे सीरीज होगी. टीम इंडिया के लिए बुरी खबर ये है कि अब उनके तीन खिलाड़ी का बाहर होना लगभग तय माना जा रहा है. टीम इंडिया को पहला टी-20 मैच 12 मार्च को अहमदाबाद में होने वाला है. टीम इंडिया ने इसके लिए प्रैक्टिस भी की है. अब सामने आ रहा है कि टीम इंडिया में एक खिलाड़ी को शामिल किया जा सकता है. टीम इंडिया के पास टेस्ट सीरीज के बाद टी-20 सीरीज को जीतने का अच्छा मौका है जिससे एक बार फिर से वो इंग्लिश टीम पर दबाव बना सके.

ये भी पढ़ें: IPL 2021: Chennai Super Kings के मैच कब और कहां-कहां होने हैं, जानिए

बताया जा रहा है लेग स्पिनर राहुल चाहर को इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया जा सकता है. क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, राहुल तेवतिया और वरुण चक्रवर्ती की फिटनेस को लेकर चल रहे संशय को देखते हुए चाहर को टीम इंडिया में शामिल किया जा सकता है. चाहर इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में स्टैंडबाई खिलाड़ी के रुप में शामिल थे. उन्होंने सोमवार को भारतीय दल के साथ अभ्यास सत्र में भी हिस्सा लिया था.

ये भी पढ़ें: IPL 2021: चेन्नई सुपरकिंग्स की नई जर्सी में धोनी की फोटो वायरल, देखिए तस्वीरें

स्टैंडबाई खिलाड़ी के रुप में शामिल केएस भरत, अभिमन्यु इश्वरन, शाहबाज नदीम और प्रियांक पांचाल को विजय हजारे ट्रॉफी के लिए रिलीज किया था लेकिन चाहर को टीम के साथ ही रखा गया था. 21 वर्षीय चाहर ने 2020 आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए अच्छा प्रदर्शन किया था. उन्होंने 2019 में वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 में पदार्पण किया था लेकिन इसके बाद उन्होंने कोई अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला.वरुण की तरह तेवतिया भी पिछले महीने बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में हुए फिटनेस टेस्ट में फेल हो गए थे. हालांकि अहमदाबाद में हुए दूसरे फिटनेस टेस्ट की रिपोर्ट अभी तक पता नहीं चली है. क्रिकबज के अनुसार, तेवतिया टी20 टीम के सदस्यों के साथ अहमदाबाद में क्वारंटीन में हैं और सोमवार को उन्होंने टीम के साथ अभ्यास भी किया था