logo-image

'Private Jet' से चेन्नई रवाना हुए टीम इंडिया के बल्लेबाज केएल राहुल

टीम इंडिया और इंग्लैंड की टीम अब टेस्ट सीरीज से पहले मैदान पर पहुंच गई है.

Updated on: 02 Feb 2021, 01:41 PM

नई दिल्ली :

टीम इंडिया और इंग्लैंड की टीम अब टेस्ट सीरीज से पहले मैदान पर पहुंच गई है. टीम इंडिया ने चेन्नई के मैदान पर प्रैक्टिस की इस दौरान सभी खिलाड़ियों को मैदान पर देखा गया. सिर्फ लोकेश राहुल मैदान पर नहीं थे क्योंकि उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे पर चोट लगी थी और वो रिहैब में थे. अब लोकेश राहुल ने भी उड़ान भर ली है. लोकेश राहुल को टेस्ट मैच में ज्यादा मौके नहीं मिले लेकिन उनकी काबिलियत पर कोई शक नहीं है.

ये भी पढ़ें: Ind Vs Eng: भारत के लिए घातक साबित हो सकते हैं जो रुट, देखिए कप्तानी रिकॉर्ड

टीम इंडिया के बल्लेबाज केएल राहुल को ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट मैच खेलने का मौका नहीं मिला था और उन्हें नेट्स में चोट लगी उसके बाद वो भारत लौट गए थे. अब लोकेश राहुल पूरी तरह से फिट हैं और टीम इंडिया के लिए खेलने के लिए तैयार है. केएल राहुल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट डाला है जिसमें वो प्राइवेट जेट में चढ़ रहे हैं. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि उनका रिहैब का वक्त अब खत्म हो चुका है और पूरी तरह से फिट है. भारत को रीप्रेंजेट करना हमेशा गर्व की बात होती है. अब उनका पूरा ध्यान आने वाली इंग्लैंड सीरीज पर है.

 

टेस्ट सीरीज का पहला मैच 5 फरवरी से चेन्नई में खेला जाएगा जबकि दूसरी मुकाबला भी चेन्नई में 13 से 17 फरवरी के बीच होने वाला है. टेस्ट सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच 24 से 28 फरवरी के बीच होने वाला है जो अहमदाबाद यानी दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में होने वाला है. ये मैच डे नाइट होने वाला है. इसके अलावा सीरीज का चौथा मैच भी अहमदाबाद में होगा जो 4 से 8 मार्च के बीच होगा. इसके बाद टी-20 और वनडे सीरीज होने वाली है.