logo-image

Ind Vs Eng: केविन पीटरसन ने की भविष्यवाणी बताया कौन जीतेगा सीरीज

भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच पांच फरवरी को होने वाला है. ये मैच चेन्नई में होने वाला जहां दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने अभ्यास कर रहे हैं.

Updated on: 03 Feb 2021, 09:34 AM

नई दिल्ली :

भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच पांच फरवरी को होने वाला है. ये मैच चेन्नई में होने वाला जहां दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने अभ्यास कर रहे हैं. पिछली बार जब इंग्लैंड ने भारतीय टीम के खिलाफ सीरीज खेली थी और उन्हें हार का सामना करना पड़ा. अब पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन ने इस सीरीज को लेकर भविष्यवाणी की है. पीटरसन ने कहा कि भारत को उनके घरेलू मैदान पर भारतीय टीम को फायदा होने वाला है. उन्होंने कहा कि कोहली की वापसी हुई है. पीटरसन ने ये भी कहा कि इंग्लैंड ने अपनी बेस्ट टीम नहीं चुनी है.

ये भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया और अफ्रीका की सीरीज रद्द पर दुखी हुए आरपी सिंह, स्मिथ ने निकाली भड़ास

पीटरसन ने कहा कि उन्हें लगता है कि जॉनी बेयरस्टो को यहां होनां चाहिए था लेकिन उन्हें नहीं लगता कि वो यहां पर है. पीटरसन ने टीम इंडिया को जीत की प्रबल दावेदार बताया है. ये इसलिए क्योंकि इस अहम सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम ने अपनी बेस्ट टीम को नहीं चुना है. दूसरी ओर इंग्लैंड के पूर्व तेज गेंदबाज डोमिनिक कॉर्क का भी यहीं मानना है कि भारतीय टीम इस सीरीज को जीतेगी.

ये भी पढ़ें: Ind Vs Eng: भारत के लिए घातक साबित हो सकते हैं जो रुट, देखिए कप्तानी रिकॉर्ड

टेस्ट सीरीज का पहला मैच 5 फरवरी से चेन्नई में खेला जाएगा जबकि दूसरी मुकाबला भी चेन्नई में 13 से 17 फरवरी के बीच होने वाला है. टेस्ट सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच 24 से 28 फरवरी के बीच होने वाला है जो अहमदाबाद यानी दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में होने वाला है. ये मैच डे नाइट होने वाला है. इसके अलावा सीरीज का चौथा मैच भी अहमदाबाद में होगा जो 4 से 8 मार्च के बीच होगा. इसके बाद टी-20 और वनडे सीरीज होने वाली है.